न्यूट्रिशनिस्ट पूजा मखीजा और यास्मीन कराचीवाला ला रहे हैं फिटनेस चैलेंज, सिर्फ 21 दिन में कैसे हों फिट!

मशहूर न्यूट्रिशनिस्ट पूजा मखीजा (Puja Makhija) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर MovEat Challenge 3.0 का अनाउंसमेंट किया है. यह मूव ईट चैलेंज 3.0 इस महीने की 4 तारीख यानी 4 जुलाई को शुरू हो रहा है.

न्यूट्रिशनिस्ट पूजा मखीजा और यास्मीन कराचीवाला ला रहे हैं फिटनेस चैलेंज, सिर्फ 21 दिन में कैसे हों फिट!

मशहूर न्यूट्रिशनिस्ट पूजा मखीजा (Puja Makhija) और फिटनेस पायनियर यास्मीन कराचीवाला (Yasmin Karachiwala) दोनों ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर सेहत और सही डाइट से जुड़ी जानकारियां साझा करते रहते हैं. दोनों ही अपनी फिल्ड के बड़े नाम हैं. बहुत से लोग न्यूट्र‍िशन और फिटनेस के लिए इन्हें फॉलो करते हैं. हाल ही में दोनों ने मिल कर इंस्टाग्राम अकाउंट पर MovEat Challenge 3.0 लाने की घोषणा की है. यह मूव ईट चैलेंज 3.0 इस महीने की 4 तारीख यानी 4 जुलाई को शुरू हो रहा है. जिसमें आपको फिटनेस पायनियर यास्मीन कराचीवाला (Yasmin Karachiwala) और पूजा मखीजा दोनों की गाइडेंस मिलेगी.

इंस्टाग्राम पर इस चैलेंज के बारे में बताते हुए पूजा ने लिखा कि शुरुआत 4 जुलाई से होगी. यह चैलेंज 21 दिन का है. अगर आप भी फिटनेस फ्रीक हैं और इस चैलेंज में शामिल होना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 5,900 रुपये खर्च करने पड़ेंगे. जिसके बाद पर्सनलाइज्ड इंडिविजुअल गोल्स दिए जाएंगे जिन्हें पूरा करके आप खुद को फिट और हेल्दी रख सकते हैं.

वर्क आउट प्लान में क्या है खास ?
इंस्टाग्राम पर दी गई जानकारी के अनुसार इस वर्क आउट प्लान में आपको कई बेनेफिट्स मिलेंगे. ये सभी बेनेफिट्स आपको जॉइन करने के 3 हफ्ते यानी 21 दिनों तक मिलने वाले हैं. इसमें कई एक्सरसाइज शामिल हैं. प्लान में बिगनर्स, इंटरमीडिएट और अडवांस तीनों तरह के लोगों के लिए विकल्प मिलेगे. 

18 लाइव वर्कआउट 
इंस्टाग्राम पर दी गई जानकारी के अनुसार हफ्ते में एक बार यास्मीन कराचीवाला के साथ लाइव वर्कआउट का मौका 
हफ्ते में एक बार यास्मीन कराचीवाला के साथ सवाल-जवाब का सेशन 
फंक्शनल ट्रेनिंग, HiiT, पाइलेट्स, डीबी वर्कआउट मिलेंगे. सभी वर्कआउट्स के लिए वॉर्मअप और कूलडाउन सेशन मिलेगा. 
बिगनर्स, इंटरमीडिएट और अडवांस तीनों तरह के लोगों के लिए अलग अलग विकल्प मिलेंगे. 


इंस्टाग्राम पर इस चैलेंज के बारे में बताते हुए पूजा ने लिखा कि इस चैलेंज में आपको खास न्यूट्रिशन प्लान भी मिलेगा. जिसमें अलग अलग जरूरत के हिसाब से अलग अलग प्लान उपलब्ध कराए जाएंगे. हर हफ्ते आपको एक नया डाइट प्लान मिलेगा. 


1. डायबिटीज प्लान 
2. PCOS प्लान 
3. वेट लॉस प्लान 
4. स्किन ग्लो प्लान 
5. हेयरफॉल से बचने के लिए प्लान 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com