गुरुग्राम: डूबने से छह बच्चों की मौत के मामले में निर्माण कंपनी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का FIR दर्ज

गुरुग्राम स्थित एक खाली भूखंड में खोदे गये एक गड्ढे में एकत्र बरसात के पानी में छह बच्चों की डूबने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने एक निर्माण कंपनी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है.

गुरुग्राम: डूबने से छह बच्चों की मौत के मामले में निर्माण कंपनी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का FIR दर्ज

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक खाली भूखंड में खोदे गये एक गड्ढे में एकत्र बरसात के पानी में छह बच्चों की डूबने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने एक निर्माण कंपनी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का FIR दर्ज किया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

डूबकर जान गंवाने वाले बच्चों में शामिल 12 वर्षीय देव के पिता बजरंग प्रसाद की शिकायत पर बाजघेरा पुलिस थाने में एम3एम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और इसके दो निदेशकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. आरोप लगाया गया था कि निर्माण स्थल इनसे संबंधित है. हालांकि, कंपनी ने इस स्थल या घटना से अपना संबंध होने की बात से इनकार किया है.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में आरोपियों को नोटिस शीघ्र भेजा जाएगा. कंपनी ने एक बयान में बच्चों की डूबने से हुई मौत पर शोक जताया.कंपनी ने कहा, ‘‘हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि कथित स्थल एम3एम इंडिया के कब्जे में नहीं है और प्राथमिकी में दर्ज घटना से इसका कोई संबंध नहीं है.''

एम3एम इंडिया के संस्थापक चेयरमैन बसंत बंसल हैं और इसके प्रबंध निदेशक रूप बंसल हैं। इन दोनों के नाम प्राथमिकी में शामिल हैं. इस बीच, सभी छह बच्चों के शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिए हैं.

ये भी पढ़ें:- 

EC ने शिवसेना के ठाकरे और शिंदे गुट को दिया नया नाम, अब ये होगा उद्धव की पार्टी का चुनाव चिन्ह
सपा दिग्गज मुलायम सिंह यादव का निधन, कल सैफई में होगा अंतिम संस्कार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"""मुलायम सिंह यादव का निधन, कल दोपहर 3 बजे सैफई में होगा अंतिम संस्‍कार | पढ़ें



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)