गुजरात के चार शहरों में 31 मार्च तक रात दस बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा

Gujarat COVID-19 Cases: अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और राजकोट में अब रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा. पहले रात बारह बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था.

गुजरात के चार शहरों में 31 मार्च तक रात दस बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा

Night Curfew in Gujarat: यह पाबंदी 31 मार्च तक प्रभाव में रहेगी

अहमदाबाद:

कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए गुजरात सरकार ने मंगलवार को चार बड़े शहरों में रात का कर्फ्यू दो घंटे के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया. एक सरकारी बयान में बताया गया है कि अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और राजकोट में अब रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा. पहले रात बारह बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था. बयान के अनुसार मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अगुवाई में कोरोना वायरस कार्यबल ने मंगलवार को अपनी कोर समिति की बैठक में यह निर्णय लिया.

EXCLUSIVE: कोरोना केसों में सबसे ज़्यादा बढ़ोतरी वाले 19 जिलों में 15 महाराष्ट्र के

सरकार ने कहा, ‘राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है.' उसने कहा कि यह पाबंदी 31 मार्च तक प्रभाव में रहेगी.

गुजरात क्रिक्रेट एसोसिएशन (जीसीए) ने सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही भारत एवं इंगलैंड के बीच अगले तीन टी 20 मैच खेले जायेंगे.

महाराष्ट्र के अधिकारी कोरोना के कहर से बचने के लिए ठीक से काम नहीं कर रहे : केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव

सोमवार को अहमदाबाद नगर निगम ने सोमवार को आठ वार्डों में होटल, रेस्तरां, मॉल आदि से रात दस बजे तक अपना कामकाज बंद कर लेने को कहा था. गुजरात में सोमवार को कोविड-19 के 890 नये मरीज सामने आने से राज्य में इस महामारी के मामले बढ़कर 2,79,097 हो गये.

Video : भारत में Covishield के इस्तेमाल पर रोक के आसार नहीं, जानिए क्या है वजह...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)