यह ख़बर 04 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सोनिया का भाषण ‘फीका’ : मोदी

खास बातें

  • कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजकोट भाषण को ‘फीका’ बताते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पलटवार की आशंका से राज्य में संभलकर पांव रख रही है।
दाहोद:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजकोट भाषण को ‘फीका’ बताते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पलटवार की आशंका से राज्य में संभलकर पांव रख रही है।

मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘सोनिया जी के भाषण में कुछ नहीं था..। इसमें कोई तथ्य नहीं था और जब मीडिया को भाषण में कुछ भी दिलचस्प बात नहीं मिली तो उन्होंने उनकी बड़ी-बड़ी तस्वीरें प्रकाशित कर दीं।’ उन्होंने कहा, ‘वे (कांग्रेस) भयभीत हैं और सावधानी के साथ बोल रहे हैं..। उन्हें भय है कि अगर वे कुछ गलत बोलेंगे तो राज्य के लोग उनके खिलाफ हो सकते हैं जिससे पार्टी का राज्य में सफाया हो सकता है।’

सोनिया गांधी ने बुधवार को राजकोट में एक विशाल रैली को संबोधित कर राज्य में पार्टी के चुनाव अभियान की शुरूआत की थी। रैली में उन्होंने मोदी सरकार के प्रदर्शन को लेकर जमकर सवाल खड़े किए लेकिन उन्होंने अपनी विदेश यात्रा पर हुए व्यय को लेकर लगे आरोपों का कोई जिक्र नहीं किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 2009 के चुनावों के पहले आम लोगों से जो वायदे किए थे, उसे पूरा नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस गुजरात के बारे में गलत सूचना देकर राज्य की छवि खराब कर रही है।