विज्ञापन
This Article is From Dec 11, 2017

राहुल का पीएम मोदी से 13वां सवाल- ...‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार, किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार?

उन्होंने इस बार गुजरात में लोकपाल की नियुक्ति न करने पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने गुजरात पेट्रोलियम कारपोरेशन, बिजली-मेट्रो घोटाले, अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों पर भी सवाल पूछा.

राहुल का पीएम मोदी से 13वां सवाल- ...‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार, किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार?
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ( फाइल फोटो )
अहमदाबाद: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने जा रहे राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव में हर रोज पीएम मोदी से एक सवास पूछने की कड़ी में आज 13 वां सवाल पूछा है. उन्होंने इस बार गुजरात में लोकपाल की नियुक्ति न करने पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने गुजरात पेट्रोलियम कारपोरेशन, बिजली-मेट्रो घोटाले, अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों पर भी सवाल पूछा.

राहुल गांधी सोमवार को बन जाएंगे कांग्रेस अध्यक्ष...

राहुल ने ट्विटर पर लिखा, कहते थे देंगे जवाबदेह सरकार..किया लोकपाल क्यों दरकिनार..GSPC, बिजली-मेट्रो घोटाले...शाह-जादा पर चुप्पी हर बार..मित्रों की जेब भरने को हैं बेकरार...लम्बी है लिस्ट और ‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार..किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार..

वीडियो : अहमदाबाद में किसी को भी नहीं मिली रोड शो की मंजूरी

इससे पहले पूछे गए 12 सवालों में राहुल गुजरात में कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, किसानों की हालत, महंगी शिक्षा पर सवाल उठा चुके हैं. गौरतलब है कि गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है. मंगलवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होगा. वोट 14 दिसंबर को डाले जाएंगे और नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com