नाइफ निंजा: खेलें मजेदार डार्ट बोर्ड गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो NDTV Games आपके जैसे गेम्स के दिवानों के लिए सही जगह है. इस साइट पर आपको निशानेबाजी के लेकर एयरबैटल गेम तक मिलेंगे

नाइफ निंजा: खेलें मजेदार डार्ट बोर्ड गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

खेलें मजेदार नाइफ निंजा गेम

नई दिल्ली:

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो NDTV Games आपके जैसे गेम्स के दिवानों के लिए सही जगह है. इस साइट पर आपको निशानेबाजी के लेकर एयरबैटल गेम तक मिलेंगे. NDTV Games पर मौजूद नाइफ निंजा एक ऐसा ही डार्ट गेम है, जिसे खेलकर आपको मजा आने वाला है.

नाइफ निंजा

नाइफ निंजा एक डार्ट गेम हैं, लेकिन इसमें थोड़ा बदलाव है. इसमें डार्ट के तौर पर आपको नाइफ मिलेंगे जिसे आपको बोर्ड पर मारना होगा. इस दौरान बोर्ड पर आपको कुछ फल भी दिखेंगे, जिन्हें आपको नाइफ के अपना निशाना बनाना होगा. साथ ही आपको बोर्ड को भी तोड़ना है. आप जैसे-जैसे लेवल पार करते जाएंगे, अगले लेवल पर आते जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: Great Air Battles: कैसे खेलें मजेदार एयर बैटल गेम, जानिए इससे जुड़ी सभी जानकारी

कैसे खेलें:
नाइफ निंजा उन लोगों के लिए एक दिलचस्प गेम है जो डार्ट बोर्ड, टिक-टैक-टो डार्ट्स जैसे गेम पसंद करते हैं. यह गेम आपकी एकाग्रता को दर्शाती है. केवल निशाना लगाएं और स्‍कोर करने के लिए सही समय पर स्‍क्रीन पर घूम रहे फल पर वार करें. आपको लेवल 1 पर 10 चाकू मिलेंगे और जैसे ही आप चाकू बोर्ड पर मारते जाएंगे, बोर्ड के घूमने की रफ्तार बढ़ती जाएगी.

कंट्रोल

स्टार्ट बटन पर क्लिक करें. स्‍क्रीन पर एक बोर्ड घुमना शुरू हो जाएगा, जिसमें फल लगे होंगे. आपको बस चाकू से निशाना लगाते हुए फल को सही समय पर काटना है और स्‍कोर करना है. इसके साथ ही आपको चाकू इस तरह से मारने हैं कि बोर्ड भी टूटे. याद रखें, यदि आपने एक चाकू के ऊपर दूसरा चाकू मारा, तो खेल खत्म हो जाएगा. इस गेम में आपको एक्‍स्‍ट्रा लाइफ नहीं मिलेगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Boat Rush: खेलें मजेदार बोट रेसिंग गेम, जानिए क्या है नियम और कंट्रोल, गेम से जुड़ी सभी जानकारी