Cake Slice Ninja: खेलें मजेदार केक स्लाइस गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो आप जैसे दिवानों के लिए ही NDTV Games. इस साइट पर आपको रेसिंग से लेकर स्लाइसिंग तक के कई गेम्स मिलेंगे.

Cake Slice Ninja: खेलें मजेदार केक स्लाइस गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

Cake Slice Ninja: खेलें मजेदार स्लाइस गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

नई दिल्ली:

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो आप जैसे दिवानों के लिए NDTV Games एक बेहतरीन जगह है. इस साइट पर आपको रेसिंग से लेकर स्लाइसिंग तक के कई गेम्स मिलेंगे. NDTV Games साइट पर मौजूद ऐसा ही एक स्लाइसिंग गेम है केक स्लाइज निंजा, जहां आपको केक और पेस्ट्री को स्लाइज करने का मजेदार मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Bolly Beat: खेलें मजेदार म्यूजिक गेम, जानिए क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सब कुछ

Cake Slice Ninja

अगर आप भी स्लाइसिंग गेम के शौकीन हैं तो केक स्लाइस गेम आप जैसे दिवानों के लिए ही है. इस गेम में आपको लगातार केक, पेस्ट्री जैसे चीजों को स्लाइस करने का मौका मिलेगा. हालांकि, इस दौरान आपको बम को स्लाइस करने से बचना होगा. गेम में आपको अलग-अलग स्कोर मिलेंगे. एक साथ आप जितने स्लाइस कर पाते हैं, उतने गुना आपको अंक मिलेंगे. इसके साथ ही आपको स्लो मोशन में भी स्लाइस करने का मौका मिलेगा. आसान कंट्रोल और मजेदार गेमप्ले के साथ यह ऑनलाइन गेम काफी मजेदार है.

ये भी पढ़ें: नाइफ निंजा: खेलें मजेदार डार्ट बोर्ड गेम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

कैसे खेलें

यह निंजा गेम का बिल्कुल नया वर्जन है. आसान लगने वाला ये खेल आपके गेमिंग स्किल को टेस्‍ट करने का बढ़िया जरिया कहा जा सकता है. अगर केक आपको पसंद है तो यकीन करें ये खेल आपको जरूर पसंद आएगा. हवा में उछलते हुए केक, कुकिज, कपकेक, डोनट्स को काटना वाकई मजेदार होगा. हालांकि, आपको इस दौरान यह ध्यान देना है कि आप लगातार तीन केक को स्लाइस करने से चूके नहीं, क्योंकि अगर ऐसा होता है तो आप हार जाएंगे. इसके साथ ही आपको गेम में दो मोड मिलेंगे क्लासिक और आर्केड. ऐसे में आप जिसे मोड पर खेलना चाहे, गेम खेल सकते हैं.

कंट्रोल

क्लासिक मोड में खेलते समय केक काटने के लिए स्क्रीन पर स्वाइप करने के लिए माउस यूज करें. अगर मोबाइल पर खेल रहे हैं तो फिंगर से स्‍वाइप करते हुए आप केक काट सकते हैं. अगर आप आर्केड मोड में खेल रहें हैं तो आपको 1 मिनट खत्‍म होने से पहले अधिक से अधिक स्‍कोर करना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: कैंडी ब्लॉक्स: जानिए कैसे खेलें यह मजेदार पजल्ड गेम, क्या है नियम, गेम से जुड़ा सब कुछ