विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 06, 2020

इंग्लैंड के फुटबॉलर ने लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर रखी पार्टी, बाद में मांगी माफी, बोले- मैंने जो कुछ भी किया..

इंग्लैंड के फुटबॉलर काइल वाकर (Kyle Walker) को इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League club Manchester City ) की टीम मैनचेस्टर सिटी की अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उन्होंने कोरोनावायरस महामारी के दौरान लॉकडाउन (coronavirus lockdown) का उल्लंघन किया था

Read Time: 3 mins
इंग्लैंड के फुटबॉलर ने लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर रखी पार्टी, बाद में मांगी माफी, बोले- मैंने जो कुछ भी किया..
इंग्लैंड के फुटबॉलर काइल वाकर ने लॉकडाउन के दौरान घर पर की पार्टी

इंग्लैंड के फुटबॉलर काइल वाकर (Kyle Walker) को इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League club Manchester City ) की टीम मैनचेस्टर सिटी की अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उन्होंने कोरोनावायरस महामारी के दौरान लॉकडाउन (coronavirus lockdown) का उल्लंघन किया था. इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले सप्ताह अपने आवास पर पार्टी का आयोजन करने और इस तरह से सामाजिक दूरी बनाये रखने के सरकारी नियमों का उल्लंघन करने के लिये रविवार को माफी मांगी थी. ब्रिटेन में अभी तीन सप्ताह का लॉकडाउन चल रहा है. वाकर ने बयान में कहा, ‘‘पिछले सप्ताह मैंने जो कुछ किया उसके लिये मैं सार्वजनिक तौर पर माफी मांगता हूं. मैं समझता हूं कि पेशेवर फुटबालर के तौर पर एक रोल मॉडल के रूप में मेरी कुछ जिम्मेदारियां हैं, इसलिए मैं अपने परिवार, दोस्तों, फुटबाल क्लब, समर्थकों और जनता से माफी मांगता हूं. ''ब्रिटेन में कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण रविवार तक 4900 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि लगभग 46,000 लोग संक्रमित हैं.

बता दें कि कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत में होने वाले अंडर -17 महिला फीफा वर्ल्ड कप को स्थगित कर दिया गया है. अंडर -17 महिला फीफा वर्ल्ड कप का आयोजन 3 नवंबर से भारत में होना था. भारत में कोरोनावायरस का कहर रुक नहीं रहा है. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है.

भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा. बता दें कि देश में कोरोना फैलने से रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री को विदाई, भारत ने कुवैत के खिलाफ खेला ड्रा
इंग्लैंड के फुटबॉलर ने लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर रखी पार्टी, बाद में मांगी माफी, बोले- मैंने जो कुछ भी किया..
Cristiano Ronaldo made the most from Instagram at 18 crores
Next Article
इंस्टाग्राम पर सबसे ज्याद कमाई करने वाले खिलाड़ी बने Cristiano Ronaldo, लियोनेल मेसी को पछाड़ा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;