COVID-19: साउथ दिल्ली के कोविड संक्रमितों को फ्री मील प्रोवाइड कराएगी पठान अकादमी

Yusuf And Irfan Pathan Free Meal: देश भर में कोविड-19 के बढ़ते मामले के बीच, पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर यूसुफ पठान ने घोषणा की कि वह क्रिकेट अकादमी से साउथ दिल्ली के कोविड संक्रमितों को फ्री मील प्रोवाइड कराएंगे.

COVID-19: साउथ दिल्ली के कोविड संक्रमितों को फ्री मील प्रोवाइड कराएगी पठान अकादमी

COVID-19: हाल के एक ट्वीट में, उन्होंने कहा कि राष्ट्र महामारी की दूसरी लहर के बीच में है.

खास बातें

  • पठान ब्रदर्स की इस पहल की ट्विटर पर लोगों ने सराहना की है.
  • एक यूजर ने लिखा, "गर्व का भाईजान.
  • युसुफ़ पठान नियमित कोविड​​-19 से संक्रमितों की जानकारी साझा करते हैं.

Yusuf And Irfan Pathan Free Meal: देश भर में कोविड-19 के बढ़ते मामले के बीच, पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर यूसुफ पठान ने घोषणा की कि वह क्रिकेट अकादमी और अपने भाई क्रिकेटर इरफान पठान के साथ साउथ दिल्ली में रहने वाले संक्रमित लोगों को फ्री मील प्रोवाइड करा रहे हैं. हाल के एक ट्वीट में, उन्होंने कहा कि जैसा कि राष्ट्र महामारी की दूसरी लहर के बीच में है, यह "हमारी जिम्मेदारी बन गई है कि हम एक साथ आएं और जरूरतमंद लोगों की सहायता करें". दिल्ली में 19 अप्रैल से लॉकडाउन चल रहा है, जिसे 10 मई की सुबह तक बढ़ाया गया है. 

इसी तरह का एक ट्वीट इरफान पठान ने भी शेयर किया था.

एक अलग ट्वीट में, यूसुफ पठान ने अकादमी से मदद लेने के लिए आगे की प्रक्रिया साझा की और अपना संपर्क नंबर भी दिया. पोस्ट के अनुसार, मील की आवश्यकता वाले लोगों को एक फॉर्म भरना होगा और कोविड मील उनके घर के दरवाजे पर पहुंच जाएगा. 

पठान ब्रदर्स की इस पहल की ट्विटर पर लोगों ने सराहना की है. एक यूजर ने लिखा, "गर्व का भाईजान." एक और कमेंट पढ़े, "पठान भाई हमेशा लोगों की मदद करते हैं."

पहल से प्रभावित होकर, एक तीसरे यूजर ने पहल का हिस्सा बनने की इच्छा व्यक्त की. "नमस्ते @iamyusufpathan, कृपया मुझे बताएं कि मैं कैप को कैसे दान कर सकता हूं. मैं यूके में रह रहा हूं और वास्तव में मदद करना चाहता हूं," ट्वीट में पढ़ा गया.

युसुफ़ पठान नियमित रूप से चिकित्सा देखभाल और अस्पताल के बेड की आवश्यकता वाले कोविड​​-19 से संक्रमित लोगों के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने पिता द्वारा चलाए जा रहे एक चैरिटबल ट्रस्ट का विवरण साझा किया और गुजरात के वडोदरा में लोगों से पूछा कि क्या उन्हें फूड किटों के लिए किसी सहायता की आवश्यकता है. उन्होंने सभी से शांत रहने और इस कठिन समय में एक-दूसरे की मदद करने का भी आग्रह किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दिल को छू लेने वाली पहल ने हमें प्रभावित किया.