5 स्टार पब में फ्री का खाना खाने के लिए महिला ने की ये घिनौनी हरकत, सीसीटीवी में हो गई कैद

"हमने यह देखने के लिए फुटेज चेक की कि कहां पर चूक हो गई, अगर स्टाफ के किसी मेंबर ने अपने बाल पीछे नहीं बांधे थे या कुछ और बात है, लेकिन फिर हमें क्लिप मिली."

5 स्टार पब में फ्री का खाना खाने के लिए महिला ने की ये घिनौनी हरकत, सीसीटीवी में हो गई कैद

सीसीटीवी फुटेज को इंटरनेट पर शेयर किया गया.

खास बातें

  • एक ग्राहक ने रेस्टोरेंट में मुफ्त का खाना खाने के लिए एक चाल चली.
  • रेस्तरां मालिक ने ग्राहक को 1,394.24 रुपये वापस कर दिए थे.
  • बाद में मालिक को पता चला कि महिला ने खाने में खुद के बाल डाले हैं.

कुछ लोग रेस्तरां में फ्री मील के लिए पेचीदा तरीके आजमाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कैद होने वाली ये हरकतें रेस्तरां मालिकों को और ज्यादा सतर्क कर देती हैं. हाल ही में एक महिला ने एक रेस्तरां में फ्री मील के लिए अपने बालों को खाने में डालने की कोशिश की और फिर मालिक से शिकायत की. यह सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. 'द ऑब्जर्वेटरी' के मालिक 32 वर्षीय टॉम क्रॉफ्ट ने एक ग्राहक को 1,394.24 रुपये वापस कर दिए, क्योंकि उसने दावा किया था कि उसके बीफ रोस्ट डिनर में बाल मिला था. हालांकि, जब क्रॉफ्ट ने यह चेक करने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखी की कि उनके वर्कर्स के बाल ठीक से बंधे हुए थे, तो वह यह जानकर हैरान रह गए कि ग्राहक ने खाने में खुद अपने बाल डाल दिए थे.

उन्होंने प्लायमाउथ लाइव को बताया, "हमने यह देखने के लिए फुटेज चेक की कि कहां पर चूक हो गई, अगर स्टाफ के किसी मेंबर ने अपने बाल पीछे नहीं बांधे थे या कुछ और बात है, लेकिन फिर हमें क्लिप मिली."

ये भी पढ़ें: अगर आपको हैं ये समस्याएं तो भूलकर भी न करें अंडे का सेवन, पड़ सकते हैं लेने के देने

वीडियो में ग्राहक को एक आदमी से फुसफुसाते हुए, अपने काले बालों का एक टुकड़ा खींचकर प्लेट में रखते हुए देखा गया. क्रॉफ्ट ने खुलासा किया कि ग्राहक ने शिकायत के दौरान हंगामा खड़ा कर दिया था, जिसके कारण मील का पूरा पैसा वापस कर दिया गया. उन्होंने कहा, "मैं निराश और गुस्से में था - बहुत गुस्से में. किचन टीम को तब लगा होगा कि यह उनकी गलती थी, लेकिन उन्होंने बिल्कुल भी कुछ गलत नहीं किया था."

क्रॉफ्ट ने कहा, "सीसीटीवी फुटेज न मिलती तो फाइव स्टार फूड रेटिंग वाले पब को बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता था और ये आसानी से हमारी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकता था," लोग उन जगहों पर खाना नहीं खाना चाहते जहां आपको खाने में बाल मिलते हैं." 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)