कौन हैं मलाइका अरोड़ा 'फूड पार्टनर‘ यहां जानें

अगर आप मलाइका को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि उन्हें तरह-तरह के फूड्स खाने में मजा आता है.

कौन हैं मलाइका अरोड़ा 'फूड पार्टनर‘ यहां जानें

खास बातें

  • रिकी रॉय ने मलाइका अरोड़ा के साथ लंच के बारे में इंस्टाग्राम पर शेयर किया
  • इसने आप में से बहुत से लोगों की क्रेविंग को बढ़ा दिया.
  • रिकी रॉय ने मलाइका अरोड़ा के लिए डिजर्ट प्लेटर भी तैयार किया.

अगर आप अपने घर से बाहर रहते हैं या सामान्य रूप से आपका लाइफस्टाइल काफी बिजी रहता हैं, तो आपका ज्यादातर खाना रेस्टोरेंट से आ सकता है. हालांकि, हम ताज़ा और कम्फर्टिंग घर का खाना बनाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन हो सकता है कि समय आपका साथ न देता हो, और फ़ूड डिलीवरी ऐप हमारे सबसे अच्छे दोस्त बन गए हैं. वैसे, हम कभी-कभी अपनी बेसिक रेसिपीज आजमाना पसंद करते हैं! आखिरकार, घर का खाना किसे पसंद नहीं आता है. और ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा भी अपने दोस्त रिकी रॉय के साथ कम्फर्टिंग फीस्ट का मजा ले रही हैं. अगर आप मलाइका को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि उन्हें तरह-तरह के फूड्स खाने में मजा आता है. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरिज में अक्सर सैंडविच, पास्ता, सलाद, हर रोज साउथ इंडियन मील, बिरयानी, दाल और काफी होता है. हाल ही में, एक्ट्रेक्स को लंच करते हुए देखा गया था, और बस स्प्रेड को देखकर हमें भी भूख लगने लगी है!

मलाइका अरोड़ा इस स्वादिष्ट स्प्रेड के साथ निभाई होस्ट की भूमिका

रिकी रॉय ने मलाइका अरोड़ा के साथ लंच के बारे में इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर पोस्ट किए गए स्नैपशॉट में, हम चिकन टिक्का, चावल, दाल, सलाद, हरी चटनी, लाल चटनी, फिश फ्राई और भोजन से भरे दो और बाउल देख सकते हैं. स्टोरी में उन्होंने लिखा, ष्रविवार की खुशी, दोपहर का लंच एम के साथ, बाद में, मलाइका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यही स्टोरी शेयर की और लिखा, ‘तुम मेरे खाना पार्टनर हो' पूरी स्टोरी यहां देखें.

jddmd64

यह कितना स्वादिष्ट लग रहा है, है न हालांकि इसने आप में से बहुत से लोगों की क्रेविंग को बढ़ा दिया. इसके अलावा रिकी रॉय ने मलाइका अरोड़ा के लिए डिजर्ट प्लेटर भी तैयार किया. एक अन्य स्टोरी में जो उन्होंने पोस्ट की, हम देख सकते हैं कि मलाइका खुशी से मैकरॉन के ग्रुप के साथ पोज दे रही हैं. हम चॉकलेट मैकरॉन के तीन टुकड़े देख सकते हैं, जबकि अन्य दो वनिला जैसे दिखाई देते हैं. इस स्टोरी में रिकी रॉय ने लिखा है, ‘मेरे दो पसंदीदा ‘एम . मल्ला और मैकरॉन. इस स्टोरी को यहां देखेंः

53f9dce8

जैसा कि मलाइका अरोड़ा स्वादिष्ट मील का मजा लेती रहती है, वह हमेशा हमें कुछ नया करके सरप्राइज करती है! अब, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस स्वादिष्ट चाप रोल के साथ बनाएं अपने वीकेंड को खास