टर्की में लोकल फूड का खूब मजा ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, See Pics

मलाइका अरोड़ा! एक्ट्रेस फिलहाल टर्की में हैं और अपनी ट्रिप की झलकियां शेयर कर रही हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने जिस लोकल फूड का मजा लिया, उसने हमारा ध्यान खींचा है!

टर्की में लोकल फूड का खूब मजा ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, See Pics

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा फिलहाल टर्की में हैं.
  • अपनी ट्रिप की झलकियां शेयर कर रही हैं.
  • एक्ट्रेस न टर्की से कुछ स्वादिष्ट भोजन के बारे में पोस्ट किया.

चाहे आप भारत में यात्रा कर रहे हों या किसी अन्य विदेशी स्थान पर, हमारे लिए उस स्थान से पोस्ट करना लगभग अनिवार्य है! हम सभी प्रकार की तस्वीरें लेते हैं, एक नई संस्कृति में डूब जाते हैं, नए लोगों से मिलते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात, लोकल फूड का मजा लेते हैं! खाना किसी भी यात्रा का एक अनिवार्य हिस्सा होता है. आप कुछ नया करने के लिए कदम बढ़ाते है, और आप फूड और ट्रैवल पर जीवन भर की यादें भी बना सकते हैं! क्या आप जानते हैं कि इस समय कौन नए खाद्य पदार्थों और शहरों की खोज कर रहा है? मलाइका अरोड़ा! एक्ट्रेस फिलहाल टर्की में हैं और अपनी ट्रिप की झलकियां शेयर कर रही हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने जिस लोकल फूड का मजा लिया, उसने हमारा ध्यान खींचा है! जहां आप मलाइका को अच्छी फिटनेस और योगा एक्सपर्ट के रूप में जानते होंगे, वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वह एक बिग टाइम फूडी भी हैं. वह अक्सर होममेड मील्स या किसी अन्य विदेशी व्यंजन के बारे में पोस्ट करती है जो वह खाती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस न टर्की से कुछ स्वादिष्ट भोजन के बारे में पोस्ट किया!

Mint Chicken Tikka : चिकन टिक्का को पुदीने के साथ दें नया ट्विस्ट आज ही आजमाएं

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें उन्होंने हमें टर्की में अपने फूड एडवेंचर को दिखाया. सबसे पहले, एक्ट्रेस ने अपने दिन की शुरुआत पारंपरिक गिलास में परोसी जाने वाली क्लासिक टर्की चाय से की. स्टोरी में उन्होंने लिखा, "जब टर्की में हों, तो टर्की चाय का मजा लें." इसे यहां देखें:
usqe6lmo

इसके बाद, उन्होंने तेल और जैतून के किनारे के साथ ताज़ी-तैयार ब्रेड बन का एक स्नैपशॉट पोस्ट किया. उन्होंने अपनी स्टोरी में म्यूज्यिम होटल को भी टैग किया.

ne6l34ug

आखिर में, उन्होंने मेज़ेज़ प्लैटर Mezze Platter की एक तस्वीर शेयर की. स्टोरी में, हम दो अलग-अलग डिप्स देख सकते हैं जिसके सबसे ऊपर बैंगन और चुकंदर हैं. एक पालक डिप भी है. और कुछ वेजिटेबल और आलू का सलाद की तरह लगता है. कहानी में, उन्होंनेने लिखा, "मेज़ेज़."

9h6tvkto

जैसा कि मलाइका ट्रिप से अपने एडवेंचर को अपडेट करती रहती है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके पास आगे क्या होगा! आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुबह की जल्दबाजी में ब्रेकफास्ट के लिए एकदम परफेक्ट है यह मसाला चीज टोस्ट- Video Inside