Weight Loss: बिना ब्रेड खीरे से कैसे बनाएं लो कार्ब स्वादिष्ट खीरा सैंडविच (Recipe Inside)

इस कुंकुबर सैंडविच रेसिपी को ट्राई करें जिसमें ब्रेड की जरूरत नहीं होगी. यह ब्रेडलेस कुंकुबर सैंडविच हल्का, पौष्टिक और बनाने में बहुत आसान है.

Weight Loss: बिना ब्रेड खीरे से कैसे बनाएं लो कार्ब स्वादिष्ट खीरा सैंडविच (Recipe Inside)

खास बातें

  • ब्रेडलेस कुंकुबर सैंडविच हल्का, पौष्टिक और बनाने में बहुत आसान है.
  • इस सैंडविच को बनाने के लिए किसी भी तरह की ब्रेड की नहीं चाहिए.
  • इसकी जगह आप सैंडविच बनाने के लिए खीरे का इस्तेमाल करेंगे.

क्या आपके साथ भी ऐसा हुआ है कि किसी दिन आपको सैंडविच खाने की क्रेविंग हो रही हो, और आपके भाई ने आखिरी ब्रेड स्लाइस खा लिए हो, अब क्या करें? बेशक, आपकी क्रेविंग यह बात नहीं समझेगी कि घर में ब्रेड नहीं है. अब ऐसे में अपने पेट को कैसे संतुष्ट करें? कोई सुझाव दे सकता है, क्या घर पर ब्रेड बनाई जाए. लेकिन इसके लिए किसी के पास समय न हो- इन सबकी बजाय ऐसे समय में हमें बहुत ज्यादा कोशिश किए बिना खुद को संतुष्ट करने के लिए एक ​झटपट वाले समाधान की जरूरत होती है. ज्यादा सोचिए मत! हमने यहां इसका हल ढूंढ निकाला है.

इस कुंकुबर सैंडविच रेसिपी को ट्राई करें जिसमें ब्रेड की जरूरत नहीं होगी. यह ब्रेडलेस कुंकुबर सैंडविच हल्का, पौष्टिक और बनाने में बहुत आसान है. इस सैंडविच को बनाने के लिए किसी भी तरह की ब्रेड की नहीं चाहिए. इसकी जगह आप सैंडविच बनाने के लिए खीरे का इस्तेमाल करेंगे. खीरा सैंडविच बेलनाकार रूप (खीरे का) होने के कारण सबवे सैंडविच की तरह दिखता है. यह लो कार्ब और वसा की मात्रा है और इसे कीटो-फ्रेंडली करार दिया जा सकता है - यह आपके वजन घटाने के आहार में शामिल करने के लिए एक स्वादिष्ट और स्वस्थ स्नैक है. दिलचस्प लगता है ना.

dhd21rh

Weight Loss Recipe: कैसे बनाएं ब्रेडलेस कुकुंबर सैंडविच | ब्रेडलेस कुकुंबर सैंडविच रेसिपी:

इस ब्रेडलेस ककड़ी सैंडविच को बनाना शायद सबसे आसान (सैंडविच रेसिपी) में से एक है जिसे आपने आज तक आजमाया है. आपको रेसिपी में ब्रेड की जगह खीरा चाहिए होगा. सैंडविच की फीलिंग कुछ भी हो सकती है! आप इसे पनीर भुर्जी, एग सलाद, या जो भी विकल्प आपको पसंद हो, से भर सकते हैं. इस रेसिपी में, हम सैंडविच को टमाटर, लेट्यूस, मेयोनेज़, चीज़ स्लाइस और चिकन सलामी से भरेंगे. सबसे पहले खीरे को आधा काट लें और उसके बीज निकाल लें. खीरे के टुकड़ों को बीच से खाली करेंगे जो और नावों की तरह दिखेंगे. मेयोनेज़ को खीरे के चारों ओर समान रूप से फैलाएं, खीर के एक तरफ लेट्यूस, टमाटर, पनीर और चिकन सलामी भरें. खीरे के दूसरे टुकड़े के साथ नाव को बंद करें - और सैंडविच खाने के लिए तैयार है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रेडलेस कुकुंबर सैंडविच के लिए यहां क्लिक करें.