मुंबई लोकल ट्रेन में पिता को खाना खिलाते हुए बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

हम हर रोज ऐसे कई वायरल कंटेंट देखते हैं. अपनी परंपरा को कायम रखते हुए, सोशल मीडिया हमारे लिए एक और ऐसा वीडियो लेकर आया जिसने हमें बेहद ही भावुक कर दिया.

मुंबई लोकल ट्रेन में पिता को खाना खिलाते हुए बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

खास बातें

  • मुंबई लोकल का वीडियो है.
  • यह काफी भावुक करने वाला वीडियो.
  • पिता और बेटी का बेहद ही इमोशनल वीडियो है.

सोशल मीडिया हमें इससे मजबूती से चिपके रहने के कई कारण देता है. यह न सिर्फ हमें दुनिया से जुड़ने में मदद करता है, बल्कि हमें कई पोस्ट और वीडियो ऐसे भी देखने को मिलते हैं सकारात्मकता लाते हैं. वास्तव में, हम हर रोज ऐसे कई वायरल कंटेंट देखते हैं. अपनी परंपरा को कायम रखते हुए, सोशल मीडिया हमारे लिए एक और ऐसा वीडियो लेकर आया जिसने हमें बेहद ही भावुक कर दिया. वीडियो में एक पिता और उसके बच्चे के बीच के सबसे प्यारे से बंधन को दिखाया गया है. साक्षी मेहरोत्रा नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, वीडियो में एक छोटी लड़की को एक लोकल ट्रेन के अंदर अपने पिता (जो फल की तरह दिखता है) को खिलाते हुए दिखाया गया है. उसने पहला टुकड़ा अपने पिता को दिया और फिर अगला टुकड़ा खुद खा लिया, "आज मुंबई लोकल में," वीडियो कैप्शन में लिखा है. यहां देखें:

Mutton Paya Soup: मानसून में इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए घर पर कैसे बनाएं मटन पाया सूप

है ना यह कितना प्यारा और मनमोहक वीडियो; हमारी तरह, इस वीडियो ने कई अन्य इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा. और यह काफी वायरल हो गया, जिसे 1.93 लाख से ज्यादा बार लाइक और सैकड़ों कमेंट्स मिलें.

लोगों ने इस दिल को छू लेने वाले वीडियो को प्यार, दिल और आंसू भरी इमोटिकॉन्स से सराबोर कर दिया. "आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी बात," एक ने लिखा. एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "यह जीवन है जब हमारे आस-पास की चीजों और लोगों में अपेक्षा कम और संतुष्टि ज्यादा होती है."

"कोई दिखावा नहीं, 'बनावती' नहीं, सिर्फ प्योर और बिना शर्त प्यार," तीसरा कमेंट, एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया "ये पल !!" हार्ट इमोजी के साथ.

वीडियो देखकर आपको क्या लगा? क्या आप भी हमारी तरह इमोशनल हो गए? अपने विचार हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dhaba Style Aloo Keema: कैसे बनाएं स्वादिष्ट ढाबा स्टाइल आलू कीमा-Video Inside