क्या आपने देखा यह 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड मोमोज, यहां देखें वीडियो

हॉट, फीलिंग और स्वादिष्ट ऐसी ही चीज है मोमोज जिससे हम सब अच्छी तरह से परिभाषित हैं! मसालेदार लाल चटनी के साथ यह स्ट्रीट फूड एक क्लासिक डिश है.

क्या आपने देखा यह 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड मोमोज, यहां देखें वीडियो

खास बातें

  • मोमोज एक क्लासिक स्ट्रीट फूड हैं.
  • इसमें ही आपको ढेरों वैराइटी देखने को मिलती हैं.
  • इस गोल्ड प्लेटे​ड मोमोज ने किया आकर्षित किया.

हॉट, फीलिंग और स्वादिष्ट ऐसी ही चीज है मोमोज जिससे हम सब अच्छी तरह से परिभाषित हैं! मसालेदार लाल चटनी के साथ यह स्ट्रीट फूड एक क्लासिक डिश है. पिछले कुछ सालों में, मोमोज के लिए हमारा प्यार इतना बढ़ गया है कि अब हम तंदूरी मोमोज से लेकर ग्रेवी मोमोज तक में बदलाव देखते हैं. और ऐसा ही एक वेरिएशन जो हाल ही में सामने आया है वो है बाहुबली गोल्ड मोमो! हां, आपने उसे सही पढ़ा है! यह दो किलो का विशाल गोल्ड मोमो स्वादिष्ट सब्जियों, पनीर से भरा हुआ है और खाने योग्य 24 कैरेट सोने की परत के साथ सबसे ऊपर है. हमारे रेगुलर मोमोज के इस यूनिक स्पिन के साथ, बाहुबली गोल्ड मोमो ने वास्तव में कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

इंस्टाग्राम यूजर @whatafoodiegirl द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, वह दावा करती है कि यह मुंबई में मेसी अड्डा कैफे द्वारा बनाया गया "भारत का पहला गोल्ड मोमो" है. विशाल गोल्ड मोमो एक गोल स्टील बॉक्स में आता है और इसके ऊपर बीच में कटी हुई गाजर और इसके चारों ओर खाने योग्य सोना होता है. मोमो का वजन दो किलोग्राम है और एक कॉम्बिनेशन में एक आॅरेंज मिंट मोजिटो, दो चॉकलेट मोमोज और तीन डम्पिलिंग्स- मसालेदार चटनी, मेयोनेज़ और पुदीने की चटनी के साथ आता है.

यह स्वादिष्ट दिखने वाला विशाल मोमो आसानी से छह से आठ लोगों के बीच शेयर किया जा सकता है और इसकी कीमत 1,299 रुपये है.

जब से बाहुबली गोल्ड मोमो का वीडियो अपलोड हुआ है, तब से इसे एक मिलियन व्यूज और 57.7K लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं. जरा देखो तो:

जबकि कई लोगों ने सोचा कि यह बाहुबली गोल्ड मोमो वास्तव में स्वाद में अच्छा होगा, कुछ ने कहा कि यह "इसकी कीमत ज्यादा" है और "अच्छा नहीं लगेगा."

Chilli Chicken Masala: यह तीखा और स्वादिष्ट चिली चिकन मसाला आपके वीकेंड को बनाया खास- Recipe Inside

यूजरर्स में से एक ने कहा, "यह कुछ नया है, मैं पूरी तरह से उस बड़े मोमो को खो जाना चाहता हूं". कुछ अन्य यूजरर्स ने यह भी जोड़ा कि "इसका कोई मतलब नहीं है, सोना चढ़ाना स्वाद, फलेवर, टेक्सचर या सुगंध पर प्रभाव नहीं डालता है, न ही यह इसे स्वादिष्ट बनाने वाला है."

आप इस बाहुबली गोल्ड मोमो के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट बॉक्स में हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com