वायरल वीडियो में देखें कि कैसे बनते हैं कॉर्नफ्लेक्स

क्या आपने कभी सोचा है कि कॉर्नफ्लेक्स कैसे बनते हैं, मानो या न मानो, कॉर्नफ्लेक्स बनाना काफी मुश्किल प्रक्रिया हो सकती है.

वायरल वीडियो में देखें कि कैसे बनते हैं कॉर्नफ्लेक्स

खास बातें

  • कॉर्नफ्लेक्स ऐसा ब्रेकफास्ट सीरिअल है जो पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय है
  • क्रिस्पी और स्वादिष्ट होने के साथ आप इसे दूध के साथ मिला सकते हैं.
  • फल और ड्राई फ्रूट्स भी डालकर इसे एक होलसम मील बना सकते हैं.

अपने दिन की शुरुआत ब्रेकफास्ट सीरिअल से करना हममें से ज्यादातर लोगों के लिए आम हो गया है. बिजी शेड्यूल के बीच,  दूध के साथ सीरिअल न सिर्फ जल्दी बनता है बल्कि स्वादिष्ट भी होता है. कॉर्नफ्लेक्स एक ऐसा ब्रेकफास्ट सीरिअल है जो पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय है. क्रिस्पी और स्वादिष्ट होने के साथ आप इसे दूध के साथ मिला सकते हैं और ऊपर से फल और ड्राई फ्रूट्स भी डालकर इसे एक होलसम मील बना सकते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कॉर्नफ्लेक्स कैसे बनते हैं, मानो या न मानो, कॉर्नफ्लेक्स बनाना काफी मुश्किल प्रक्रिया हो सकती है. हाल ही में एक वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कॉर्नफ्लेक्स बनाया जाता है और इसे ऑनलाइन मिलाजुला रिस्पाॅस मिला है. यहां देखें:

मलाइका अरोड़ा ने सेट से शेयर किया अपना बिहाइंड द सीन्स फूड एडवेंचर्स
 

वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर /रिलेटिडगर्ल नाम के एक पाॅपुलर हैंडल से शेयर किया गया था. मुझे नहीं पता था कि कॉर्नफ्लेक्स इस तरह बनाए जाते हैं, पोस्ट के कैप्शन को पढ़ें. क्लिप में, हम बैकग्राउंड में कॉर्नफ्लेक्स का ढेर देख सकते हैं. कॉर्नफ्लेक्स को एक पत्थर की स्लैब पर अलग.अलग चपटा किया जा रहा था. सबसे पहले, अलग.अलग मकई एक खाली जगह पर डाला गया. फिर, एक पत्थर के हथौड़े की मदद से, हर मकई के दाने को चपटा करके एक तरफ रख दिया गया. आपको लगता है कि यह सिर्फ तोड़ा जा रहा है, लेकिन यह वास्तव में नम प्रभाव से नम गर्मी है जो इसे पॉप कर रही है, पेज ने कैप्शन में जोड़ा गया.

कॉर्नफ्लेक्स बनाए जा रहे वीडियो को 1.5 मिलियन व्यूज और 44k लाइक्स के साथ वायरल हो गया है. वीडियो पर कई हजार यूजर्स ने कमेंट भी किए. वेट तो यह हैंडमेड है, मैंने सोचा कि इसे आॅटोमैटिड होना चाहिए, एक यूजर ने कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, यह मकई  नहीं है, यह एम्पिंग है, इंडोनेशिया में एक प्रकार का क्रिस्पी स्नैक है! कुछ अन्य लोगों ने यह भी कहा, मैं ऐसा करने के लिए अपना समय कभी नहीं लूंगा, इसे खाने में सचमुच 2 सेकंड लगते हैं.

यह पहला मौका नहीं है जब हाल के दिनों में सीरिअल का ट्रेंड देखने को मिला. इससे पहले, एक फूड ब्लॉगर ने मांस से बने स्पेशल सीरिअल की एक रेसिपी को शेयर किया और उसने इंटरनेट पर लोगों काध्यान आकर्षित किया. यहां देखिए पूरी स्टोरी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीकेंड पर खाना चाहते हैं कुछ लावजवाब ट्राई करें यह केरल स्टाइल घी राइस