मलाइका अरोड़ा ने सेट से शेयर किया अपना बिहाइंड द सीन्स फूड एडवेंचर्स

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी सेलिब्रिटी है जो किसी भी तरह का खाना खाने से नहीं कतराती हैं! आपमें से काफी लोग होंगे जो यह सोचते होंगे कि वह हेल्दी मील के स्ट्रिक डाइट फाॅलो करती है

मलाइका अरोड़ा ने सेट से शेयर किया अपना बिहाइंड द सीन्स फूड एडवेंचर्स

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने सेट लाइफ का बिहांइड द सीन्स का वीडियो शेयर किया.
  • मलाइका और उनकी टीम स्वादिष्ट खाने का मजा ले रही थी.
  • यह स्प्रेड काफी स्वादिष्ट लग रहा था.

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी सेलिब्रिटी है जो किसी भी तरह का खाना खाने से नहीं कतराती हैं! आपमें से काफी लोग होंगे जो यह सोचते होंगे कि वह हेल्दी मील के स्ट्रिक डाइट फाॅलो करती है लेकिन ऐसा भी नहीं है. वह स्वादिष्ट और पौष्टिक मील की बहुत बड़ी फैन है! सेल्फ कंफेस्ड फूडी होने के नाते वह हमेशा अपने फैन्स और फाॅलोअर्स के साथ अपने फूड एंडवेंचर को शेयर करती हैं. 16.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ, मलाइका अरोड़ा हमें अपनी रील और रीयल लाइफ की झलकियां देती रहती हैं और हमें हर तरह के खाने का मजा लेते हुए देखने को मिलता है!

कब है दुर्गा पूजा, यहां जाने महत्व और भोग के लिए बनाई जाने वाली खिचड़ी की रेसिपी
 

हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने हमें सेट लाइफ का बिहांइड द सीन्स का वीडियो शेयर किया, जिसमें मलाइका और उनकी टीम स्वादिष्ट खाने का मजा ले रही थी, वह काफी ड्रूल वर्दी लग रहा था. बस स्प्रेड को देखते हुए, हम भी उस फूड पार्टी का हिस्सा बनना चाहते थे जो बहुत ही स्वाद लग रहा था! इस लैविश स्प्रेड में साबूदाना खिचड़ी, चिकन करी, नारियल की चटनी, अप्पम, चावल, पुलाव, फिश फ्राई, रोटी और भी बहुत सी चीजें  शामिल थीं. इसके अलावा ऐसे कई व्यंजन थे जिन्हें हम पहचान भी नहीं सकते थे. यहां देखें:

cpecrvi8
p48951jo
इतना ही नहीं, सभी लोग केले के पत्तों पर बुफे का लुत्फ उठा रहे थे. ऐसा लग रहा था कि पूरा क्रू एक गाला टाइम बिता रहा है. मलाइका अरोड़ा हेल्दी और लजीज स्प्रेड का लुत्फ उठाते हुए मुस्कुराती नजर आईं. यह पता चला कि सभी व्यंजन घर के बने थे और स्टाफ के सदस्यों द्वारा लाए गए थे.

अगर आप मलाइका अरोड़ा को फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि वह होलसम मील की बड़ी फैन हैं, खासकर जब यह घर का बना हो. कई मौकों पर, हमने उसे श्घर का खानाश् के बारे में बताते हुए देखा है. कुछ समय पहले हमने उन्हें दाल.चावल और फिश फ्राई जैसे सिम्पल मील का मजा लेते हुए देखा और उन्होंने इसे अपना कम्फर्ट बाउल बताया था. जिस तरह हम दाल चावल को कम्फर्टिंग बताते है वैसे ही मलाइका अरोड़ा भी सिम्पल भोजन की स्पोर्ट लगती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी टीम के साथ जिस शानदार स्प्रेड का मजा लिया, उसके बारे में आप क्या सोचते हैं, अपने विचार नीचे कमेंट बाॅक्स में शेयर करें!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवरात्रि के लिए कैसे बनाएं व्रत स्पेशल साबूदाना थालीपीठ- Recipe Inside