विज्ञापन

Viral Video: फूड ब्लॉगर ने शेयर किया "Chocolate Salad Bowl", क्या आपने कभी खाया है?

आपने ऐसे वीडियो देखे होंगे जिनमें ब्लॉगर कहते हैं, "यह डिश आपके लिए ही बनी है और इसे ट्राई करें..." और फिर वो एक हेल्दी रेसिपी शेयर करते हैं. लेकिन क्या आपने कोई ऐसा फूड वीडियो देखा है जिसको ट्राई करने के बाद आप डायबिटीज पेशेंट जरूर हो सकते हैं!

Viral Video: फूड ब्लॉगर ने शेयर किया "Chocolate Salad Bowl", क्या आपने कभी खाया है?
चॉकलेट सलाद का बाउल आपने ट्राई किया क्या?

फूड कंटेंट क्रिएटर्स अक्सर अपनी रेसिपी को लोगों के साथ शेयर करते हैं. जो कभी वायरल और फेमस हो जाती हैं तो कुछ डिश को लोग पसंद नहीं करते है. आपने भी अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखे होंगे जिनकी शुरूआत में ये कहा जाता है कि इसे देखने के बाद आप इसको खुद को खाने से रोक नहीं पाएंगे और घर पर एक बार जरूर बनाएंगे. फिर वो डिश चाहे आपकी फूड क्रेविंग को कम करने के लिए बनाई गई हो या फिर हेल्थ को देखते हुए कोई हेल्दी रेसिपी शेयर की गई हो. हाल ही में, एक व्लॉगर ने एक रील शेयर की, जो एक तरह का मजाक बन गई. दरअसल इस रेसिपी में इतना मीठा था कि लोगों ने इसको डायबिटीज डिश का नाम तक दे दिया.

@anshxhuman के वीडियो में, व्लॉगर यह कहते हुए शुरूआत करता है, "यह चॉकलेट सलाद बाउल बनाने का साइन आपके लिए है." वो कई फेमस इंटरनेशल ब्रांड्स की चॉकलेट को एक बाउल में खाली करते है. जिसमें M&Ms, Hershey's व्हाइट चॉकलेट, Toblerone, Maltesers, Twix, Loacker's क्रिस्पी वेफर क्यूब्स और Ferrero Rocher शामिल हैं. जिनके बार लंबे होते हैं उन्हें हाथ से टुकड़ों में तोड़कर बाकी में मिला दिया जाता है. वह उन्हें एक छोटे चम्मच से सभी को मिलाता है और आपका चॉकलेट सलाद बाउल बनकर तैयार था.

Aaj Khane me Kya Banau: बारिश के मौसम में पकौड़े खाने का है मन तो इस बार ट्राई करें मिलेट पकौड़ा, बिना तेल के बनकर होगा तैयार

यहां देखें वीडियो:

इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट्स में, कई लोगों को लगा कि इसे "डायबिटीज़ बाउल" जैसा कुछ कहा जाना चाहिए. क्योंकि व्लॉगर के बायो में लिखा है कि वह एक MBBS स्टूडेंट है, इसलिए एकयूजर ने कमेंट किया, "भाई भविष्य में अपने लिए और मरीज पैदा कर रहा है." यहां पढ़ें कमेंट्स:

"किसने कहा कि सलाद सेहतमंद होना चाहिए?"

"चॉकलेट कोकोआ की फलियों से आती है जो पेड़ों पर उगती हैं, जो एक पौधा है, इसलिए वह पौधे खा रहा है! यह वास्तव में एक सलाद है!"

"उसने मुझे हर भाषा में गरीब महसूस कराया."

"कटोरे में रखी चॉकलेट मेरे बैंक बैलेंस से भी ज़्यादा महंगी हैं."

"ओजी जेम्स गायब हैं."

"क्या हम ऊपर से आइसक्रीम डाल रहे हैं?"

"मुझे यह रील देखने से ही डायबिटीज हो गया."

"यह एकमात्र सलाद है जिसे मैं खुशी-खुशी खा सकता हूँ."

क्या हैं फैटी लिवर की 4 स्टेज, कैसे करें बचाव | Fatty Liver Stages: Symptoms, Causes | Dr Sk Sarin

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हॉस्टल गर्ल ने सब्जी की जगह रोटी के साथ पेयर की मैगी, वीडियो देख इंटरनेट पर भर-भर मिले के कमेंट
Viral Video: फूड ब्लॉगर ने शेयर किया "Chocolate Salad Bowl", क्या आपने कभी खाया है?
गंजी खोपड़ी पर भी उग सकते हैं नए बाल, बस शैंपू के साथ इस पानी को मिलाकर धोलें बाल, हर कोई पूछेगा राज
Next Article
गंजी खोपड़ी पर भी उग सकते हैं नए बाल, बस शैंपू के साथ इस पानी को मिलाकर धोलें बाल, हर कोई पूछेगा राज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com