Viral Video: टर्की आइसक्रीम वेंडर को मिली करारी शिकस्त, ग्राहक ने की ऐसी हरकत देखकर नहीं रूकेगी हंसी

Viral Video: ग्राहक सही समय का इंतजार करता है और फिर अचानक ही आइस्क्रीम वेंडर की स्टिक को पकड़ लेता है.

Viral Video: टर्की आइसक्रीम वेंडर को मिली करारी शिकस्त, ग्राहक ने की ऐसी हरकत देखकर नहीं रूकेगी हंसी

टर्की आइसक्रीम वेंडर को मिला करार जवाब

सोशल मीडिया पर इन दिनों कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कोई भी बात जो थोड़ी अलग हो उसको वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता है. हर कोई इन वीडियोज को देखकर मजे लेता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स टर्किश आइसक्रीम खाने की कोशिश कर रहा है. तुर्की के आइसक्रीम वेंडर्स आइसक्रीम देने की अपनी एक अलग स्टाइल से दुनिया भर में फेमस हुए है. वैनिला के स्कूप से ग्राहकों को चिढ़ाने से लेकर आइसक्रीम कोन छोड़ने का नाटक करने तक; हम सभी उनकी हरकतों को जान गए हैं.

कड़ाके की ठंड में चढ़ा गरमा गरम मैगी खाने का शौक, मैगी और चम्मच दोनों की हुई ऐसी हालत देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

आपने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर टर्किश आइसक्रीम वेंडर के कई वीडियोज देखें होंगे. जिसमें वेंडर अपने ग्राहक को आसानी से आइसक्रीम नहीं देता है. कई बार ग्राहक काफी नाराज भी हो जाते हैं लेकिन टर्किश आइसक्रीम बेचने वाला नहीं रूकता औ वो मजे लेना जारी रखता है. जहां कुछ लोग उनकी इस हरकत से चिढ़ जाते हैं तो वहीं कुछ लोग उनके साथ मस्ती करते दिखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक व्यक्ति वेंडर की इन  हरकतों के चलते अपना सर्ब खो देता है और उसे खाने के लिए उसने जो किया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ग्राहक की बजाए वेंडर के साथ ही खेला हो गया.

सर्दियों के मौसम में हर रोज मेवे खाने से होंगे ये जबरदस्त फायदे, कई बीमारियों से होगा बचाव

ट्विटर पर अपलोड की गई क्लिप में एक तुर्की आइसक्रीम वेंडर एक आदमी को अपनी स्टाइल से आइसक्रीम दे रहा था. शुरूआत में तो सब नार्मल होता है लेकिन अचानक ही ग्राहक आइसक्रीम की तरफ झपट्टा मारता है और उसकी स्टिक को पकड़कर आइसक्रीम खा लेता है, इसके बाद वो जिस स्टाइल में वेंडर से टिश्यू को लेता है वो देखते ही बनता है. उसको देखकर साफ जाहिर है कि उसे अपनी इस जीत पर कितना गर्व है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और अभी तक इस पर लगभग 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं और लोग इस पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई नहीं खा रहे थे.'

एक यूजर ने कहा, ''दोस्त का हाथ लगभग टूट ही गया था''.

एक यूजर ने कहा "युद्ध जीतने के बाद उनके चेहरे पर गर्व साफ दिख रहा है".

ये वीडियो क्लिप वास्तव में बहुत ज्यादा एंटरटेनिंग थी.

एक यूजर लिखता हैं. "मैं रो रहा था लेकिन इस वीडियो ने मुझे हंसने पर मजबूर कर दिया।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो, क्या आपने भी कभी तुर्की आइसक्रीम वेंडर के पास जाकर इसी स्टाइल में आइसक्रीम खाई है? आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा था हमें कमेंट में जरूर बताएं.