Viral: आलू के समोसे को बना दिया अगरबत्ती स्टैंड, लोग बोले 'बस यही देखना बाकी था'

एक हंसा देने वाला ट्विटर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं जिसमें आपके पसंदीदा स्नैक समोसे को अगरबत्ती स्टैंड के रूप में इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है. इस पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

Viral: आलू के समोसे को बना दिया अगरबत्ती स्टैंड, लोग बोले 'बस यही देखना बाकी था'

अगरबत्ती स्टैंड के तौर पर यूज हुआ समोसा देखकर भड़क गए लोग.

खास बातें

  • समोसा भारत के पसंदीदा स्नैक्स में से एक है.
  • आपके फेवरेट समोसे को बनाया गया अगरबत्ती स्टैंड.
  • ट्विटर पर वायरल हो रहा ये पोस्ट.

Samosa Agarbatti Stand: समोसा भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्नैक्स में से एक है. मैश किए हुए आलू, हरी मटर, और मसालों को मिलाकर बनाई गई स्टफिंग को समोसे के अंदर भरकर तेल में फ्राई किया जाता है और फिर चटनी के साथ इसको खाना इसके स्वाद को और बढ़ा देता है. अब जब इस पसंदीदा स्नैक को लेकर के कोई खबर सामने आए तो आपका ध्यान तो उसपर जरूर जाएगा. क्या आप भी इस बात से सहमत हैं? खैर, अगर आपको समोसा पसंद है तो आपको समोसे के बारे में इस वायरल पोस्ट को देखना चाहिए जो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. एक ट्विटर यूजर ने फूड जॉइंट से समोसे की तस्वीर शेयर की, लेकिन अब आप सोचेंगे कि इसमें अजीब क्या है? तो हम आपको बता दें कि ये समोसा खाने के लिए नहीं था बल्कि इसका इस्तेमाल अगरबत्ती स्नैक के तौर पर किया जा रहा है. इस फोटो में स्टैंड वाले समोसे के साथ कुछ जलेबियाँ भी हैं जो एक थाली में रखी हुई नजर आ रही  हैं. पोस्ट पर लिखा है, "अगरबत्ती के स्टैंड के रूप में एक समोसे का इस्तेमाल होता देखा." 

यहां देखें पोस्ट:

बता दें कि यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पोस्ट को लगभग 183.4K व्यूज और 4K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा जब समोसा लवर्स ने इस पोस्ट को देखा तो इसे देख अलग-अलग रिएक्शंस दिए. एक यूजर ने लिखा, “हाँ, वे आमतौर पर ऐसा करते हैं कि वे दिन के लिए सबसे पहले खाना बनाते हैं और फिर उसे देवताओं को भेंट के रूप में समर्पित करते हैं.”

Street Foods Of India: भारत के 15 स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड, जिनका नाम लेते ही आ जाता है मुंह में पानी  

इसी तरह के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक दूसरे यूजर ने लिखा, “नहीं, वे इसे एक स्टैंड के रूप में उपयोग नहीं कर रहे हैं. ज्यादातर भारतीय दुकानदार अपनी दुकान में सुबह सबसे पहले बनने वाली खाने की चीजों के साथ ऐसा करते हैं. मैंने तो भटूरे में अगरबत्ती लगाते भी देखा है.”

एक समोसा लवर ने मजाक में कहा, "एक समोसे के शौकीन के तौर पर समोसे को इस हाल में देखकर दिल दहल जाता है. वो इसकी जगह जलेबियों  का उपयोग भी कर सकते थे.”

एक कमेंट में लिखा गया कि, "आमतौर पर पूजा में आधे आलू को स्टैंड के रूप में इस्तेमाल किया जाता है, इसलिए उन्होंने इसे और अधिक आकर्षक बनाने के लिए अंदर के उबले हुए आलू का इस्तेमाल किया होगा,"

एक यूजर ने कहा, "जैसा कि मेरी मां कहती हैं 'अगर जरूरत हो तो अगरबत्ती स्टैंड कुछ भी हो सकता है."

कुछ लोगों ने “जस्टिस फॉर समोसा” और “RIP समोसा” जैसे कैप्शन और हैशटैग भी शेयर किए.

होली पर बची गुझिया से बनाएं ये कमाल की स्पेशल डिशेज, खाने के बाद हर कोई पूछेगा रेसिपी

समोसे के बारे में कम परेशान होते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, “मुझे उन काले वाली जलेबियों से प्यार है. मुझे उस समोसे की परवाह नहीं."


एक यूजर ने कहा, 'यह अगरबत्ती की खुशबू वाला समोसा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो इस समोसा अगरबत्ती स्टैंड के बारे में आप क्या सोचते हैं, हमें कमेंट कर के जरूर बताएं.