Artistic Roti: सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने आर्टिस्टिक रोटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'टू गुड टू ईट' ट्विटर कहता है

Vikas Khanna Shares Artistic Roti: फाइन डाइनिंग अब केवल फूड्स के बारे में नहीं है, बल्कि शुरू से अंत तक एक डिलाइट फूड्स बनाने के बारे में है. इसका मतलब है कि सभी सेंस शामिल हैं. पूरी दुनिया में शेफ और एक्सपर्ट एक विशाल डाइन-आउट अनुभव बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं जिसमें फोटोग्राफ-योग्य रचनाएं शामिल हैं.

Artistic Roti: सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने आर्टिस्टिक रोटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'टू गुड टू ईट' ट्विटर कहता है

Artistic Roti: जो खूबसूरत डिश सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनते हैं. वो जल्द ही रेस्टोरेंट का टॉकिंग पॉइंट बन जाते हैं.

खास बातें

  • सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने आर्टिस्टिक रोटी की फोटो शेयर की.
  • रोटी बहुत ही डिजाइन वाली थी
  • इस डिजाइनर रोटी पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

Vikas Khanna Shares Artistic Roti: फाइन डाइनिंग अब केवल फूड्स के बारे में नहीं है, बल्कि शुरू से अंत तक एक डिलाइट फूड्स बनाने के बारे में है. इसका मतलब है कि सभी सेंस शामिल हैं, चाहे उसका टेस्ट, स्मेल और देखना. पूरी दुनिया में शेफ और एक्सपर्ट एक विशाल डाइन-आउट अनुभव बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं जिसमें फोटोग्राफ-योग्य रचनाएं शामिल हैं. जो खूबसूरत डिश सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनते हैं. वो जल्द ही रेस्टोरेंट का टॉकिंग पॉइंट बन जाते हैं. मिशेलिन-स्टार शेफ विकास खन्ना ने ऐसी ही एक अद्भुत रचना को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने जो कलात्मक रोटी साझा की, वह स्वाद के लिए स्वादिष्ट थी और नेत्रहीन भी आकर्षक थे! जरा देखो तो

 
 

कला, तकनीक, परंपराएं," फोटो के कैप्शन में शेफ विकास खन्ना ने लिखा है. माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 1 हजार लाइक और काउंटिंग अभी तक मिल चुके हैं. सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने भी इंस्टाग्राम पर एक ही फोटो को साझा किया, जहां 42 हजार लाइक्स और काउंटिंग को प्राप्त किया. कैप्चर में, हम क्लासिक चपाती को देख सकते थे लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. केवल एक सादे सतह की विशेषता के बजाय, रोटी पर एक जटिल विस्तृत डिजाइन था. रचनात्मक चपाती अपने आप में एक कलाकृति से कम नहीं है, जो ट्विटर यूजर को आक्रर्षित करती है. हम रोटी पर प्रकृति के कई तत्वों को देख सकते हैं, जैसे कि फूल, तितलियां और पत्तियां.

सुंदर और अनोखे व्यंजन को देखकर सैकड़ों यूजर ने आश्चर्य व्यक्त किया. "यह एक अद्भुत कला का टुकड़ा है," एक यूजर ने लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "डिजाइनर रोटी ... लेकिन अभी भी नहीं लगता कि मेरी बेटी इसे खाएगी." प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया. "वाह," लिखा कुछ फिडबैक पर एक नज़र डालेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

कुछ ने अविश्वसनीय कलात्मक प्रतिभा और रोटी के निर्माता की प्रतिभा पर भी कमेंट किया. "रोटी में सौंदर्य," एक ट्विटर यूजर ने कहा. आपने कलात्मक रोटी के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं!