Viral Tweets: ऑर्डर किया था 10 इंच का Pizza, आ गया 8 इंच का, महिला के ट्वीट ने मचाया बवाल, फोटो पर आए गजब रिएक्शन

Viral Tweets: सोशल मीडिया ने लोगों को अपनी बात रखने का प्लेटफॉर्म दिया है. ट्विटर पर एक महिला ने पिज्जा को स्केल से मापते हुए एक फोटो शेयर की है. इसके पीछे का कारण जानकर आप भी अगली बार से पिज्जा खरीदते समय सतर्क हो जाएंगे. 

Viral Tweets: ऑर्डर किया था 10 इंच का Pizza, आ गया 8 इंच का, महिला के ट्वीट ने मचाया बवाल, फोटो पर आए गजब रिएक्शन

महिला ने ऑर्डर किया 10 इंच का Pizza, आ गया 8 इंच का, ट्विटर पर स्केल के साथ फोटो किया शेयर 

नई दिल्ली:

Twitter post viral: सोशल मीडिया ने लोगों को एक बड़ा प्लेटफॉर्म दिया है अपनी बात रखने का. यहां आम से लेकर खास कोई भी अपनी बात रख सकता है. यहां कभी भिंड़ी समोसा वायरल होता है तो कभी किसी छात्र की उत्तर पुस्तिका. ट्विटर पर आए दिन ऐसे कमेंट, पोस्ट और तस्वीरों की झड़ी लगी ही रहती है. यह प्लेटफॉर्म आम लोगों की बात रखने का भी मौका देता है. हाल ही में ट्विटर पर पिज्जा के साथ स्केल वाली एक तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस तस्वीर की सच्चाई जान आप भी अगली बार पिज्जा खरीदते समय सतर्क हो जाएंगे. दरअसल महिला ने 10 इंच के पिज्जा का ऑर्डर दिया था लेकिन उसे 8 इंज का पिज्जा दिया गया, जिसे वह निराश हो गई और उसने पिज्जा को नापने वाली तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर दी.  

सेलिब्रिटी Chef कुणाल कपूर ने डिप्रेशन को कम करने के लिए बताई ये बेस्ट ट्रीक, आप भी करें ट्राई

ट्विटर यूजर @shubhibhatia03 ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर मार्गेरिटा पिज्जा की तस्वीर पोस्ट की.  तस्वीर में एक स्केल है, जिसे पिज्जा के ऊपर रखा गया है. इस तस्वीर में बताया गया है कि यूजर ने 10 इंच का पिज्जा ऑर्डर किया था, लेकिन उसे डिलिवर 8 इंच का पिज्जा किया गया. पोस्ट का कैप्शन, "10 इंच का पिज्जा ऑर्डर किया, उन्होंने मुझे 8 इंच का पिज्जा भेजा. 

गर्मियों में वजन कम करने के लिए इस तरह से करें दही का सेवन, मक्खन की तरह पिघलेगी सालों से जमा चर्बी

यहां देखें ट्वीट-

यूजर द्वारा पिज्जा के साइज को लेकर पोस्ट की गई तस्वीर को कुछ ही घंटों में 88.1K लोगों ने देखा और 930 लोगों ने लाइक किया है. जैसे ही महिला ने पिज्जा की तस्वीर ट्विट की, यूजर्स ने कमेंट की झड़ी लगा दी. कुछ लोगों ने महिला के इतने ध्यान से पिज्जा के साइज को देखने की प्रशंसा की तो एक ने कहा, इतना तो मैं ऑडिट करते वक्त भी चेक नहीं करता, देवी जी आप कमाल हैं. वहीं महिला ने ट्विटर पर पिज्जा साइज को लेकर अपनी निराशा जाहिर की. कारण कि उसने जो ऑर्डर किया था उससे उसका पिज्जा 2 इंच छोटा था. 

गर्मी में लू से बचाती हैं ये चीजें, यहां पढ़े लिस्ट और आज ही डाइट में कर लें शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com