तारा सुतारिया ने अपने सिंपल और कम्फर्टिंग मील के लिए बनाया यह टेस्टी पास्ता, यहां देखें

क्या यह स्वादिष्ट नहीं लग रहा है! खैर, अगर यह डिश देखने के बाद आपके मुंह में पानी आ रहा है, तो आप इसे घर पर कैसे बना सकते हैं-

तारा सुतारिया ने अपने सिंपल और कम्फर्टिंग मील के लिए बनाया यह टेस्टी पास्ता, यहां देखें

खास बातें

  • लगता है कि तारा सुतारिया को भी होममेड पास्ता ज्यादा अच्छा लगता है.
  • वह अक्सर विभिन्न व्यंजनों के बारे में पोस्ट करती हैं.
  • एक्ट्रेस ने टोमैटो पास्ता बनाया जो दिखने में बेहद ही स्वादिष्ट लगता है.

पास्ता की उत्पत्ति भले ही इटली में हुई हो, लेकिन इसकी लोकप्रियता दुनिया भर में देखने को मिलती है. चाहे वह साधारण अराबियता, अल्फ्रेडो, रैवियोली, पेस्टो, या कुछ और हो, हम इसे हर रूप में पसंद करते हैं.इसके अलावा इस पाॅपुलैरिटी ऐसी है कि हम इसे न सिर्फ रेस्टोरेंट्स और कैफे में ऑर्डर करना पसंद करते है, बल्कि इसे घर पर भी बनाते हैं. और ऐसा लगता है कि तारा सुतारिया को भी होममेड पास्ता ज्यादा अच्छा लगता है. एक विलेन रिटर्न्स की एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग स्किल से लोगों को इम्प्रेस किया है. और अगर आप उनके फैन्स में शामिल हैं, तो आपको पता होगा कि वह एक फेलो फूडी है! वह अक्सर विभिन्न व्यंजनों के बारे में पोस्ट करती हैं. आप उन्हें अपनी रसोई में खाना बनाते और उसके बारे में पोस्ट करते हुए पाएंगे. हाल ही में, एक्ट्रेस ने टोमैटो पास्ता बनाया जो दिखने में बेहद ही स्वादिष्ट लगता है!

इलेक्ट्रिक केटल में कैसे मिनटों में बनाएं स्वादिष्ट चीज साॅस पास्ता, यहां देखें

तारा सुतारिया ने अपने पास्ता इंल्डजेंस का एक स्नैपशॉट शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. पास्ता को हल्के टमाटर सॉस में कवर किया गया है. स्टोरी में, एक्ट्रेस ने लिखा, सिम्पल, क्विक एंड सो कम्फर्टिंग! मैंने कल शाम अपना फेवरेट स्पेगेटी को परमगियाना रेगियानो, चेरी टमाटर, लहसुन, कटी हुई लाल मिर्च, बेजल और नूजा सॉस के साथ उसे एक्ट्रा ज़िंग के लिए पकाया. जिन लोगों को पता नहीं है उन्हें बता दें, दक्षिणी इटली से एक स्पाइसी, स्प्रेडऐबल पोर्क सॉसेज है. यहां उनकी स्टोरी पर एक नजर डालें.

la50ct4g

क्या यह स्वादिष्ट नहीं लग रहा है! खैर, अगर यह डिश देखने के बाद आपके मुंह में पानी आ रहा है, तो आप इसे घर पर कैसे बना सकते हैं, हो सकता है कि हमारे पास तारा द्वारा बनाई गई सटीक रेसिपी न हो. लेकिन हमारे पास इसके लिए एक आसपास जाने वाली रेसिपी है! यहां हम आपके लिए टमाटर सॉस में कोरिज़ो पेन पास्ता की एक क्विक एंड टेस्टी रेसिपी लेकर आए हैं!

टोमैटो सॉस में कोरिज़ो पेने पास्ता रेसिपी यहां बताया गया है कि कैसे बनाएं टोमैटो सॉस में कोरिज़ो पेने पास्ता

एक सॉस पैन में, थोड़ा पानी उबालें. पेने पास्ता डालें और अल डेंटे तक पकाएं. एक पैन में, जैतून का तेल गरम करें. टमाटर और लहसुन डालें और पांच मिनट तक भूनना जारी रखें. कोरिज़ो के टुकड़े डालें और 10 मिनट तक पकाएं. सीजनिंग चखने के बाद उसमें पेन्ने पास्ता डालें.पारमेसन चीज से गार्निश करें और सर्व करें!

इस स्वादिष्ट पास्ता पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें

रक्षाबंधन के मौके पर दावत के लिए बनाएं यह स्वादिष्ट रेसिपीज- Videos Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस रेसिपी को ट्राई करें और नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं आपको यह रेसिपी कैसी लगी!