Banana Leaf: जानें कैसा महसूस करती है एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जब वह केले के पत्ते पर खाना खाती है

Tamannaah Food On Banana Leaf: अगर एक चीज है जो हम भारतीयों में समान है, तो वह है खाने के लिए प्यार और जुनून. इसी जुनून ने भारतीय व्यंजनों को रिच, एक्सटेंसिव, जबरदस्त और बेहद फ्लेवरफुल बना दिया है.

Banana Leaf: जानें कैसा महसूस करती है एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जब वह केले के पत्ते पर खाना खाती है

Banana Leaf: देश भर में कई एक्साइटिंग रेसिपीज से लेकर कई फूड ट्रेडिशनल तक जो पीढ़ियों से चली आ रही हैं.

खास बातें

  • साउथ इंडिया में केले के पत्ते पर खाना खाने की परंपरा बेहद पॉपुलर है.
  • केले के पत्ते पर खाना खाना फायदेमंद माना जाता है.
  • एक्ट्रेस तमन्ना हेल्दी खाने की शौकीन है.

Tamannaah Food On Banana Leaf:  अगर एक चीज है जो हम भारतीयों में समान है, तो वह है खाने के लिए प्यार और जुनून. इसी जुनून ने भारतीय व्यंजनों को रिच, एक्सटेंसिव, जबरदस्त और बेहद फ्लेवरफुल बना दिया है. देश भर में कई एक्साइटिंग रेसिपीज से लेकर कई फूड ट्रेडिशनल तक जो पीढ़ियों से चली आ रही हैं- हमारे पास फूड (Banana Leaf) के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है. और फिर, कुछ डिशेज हैं जो हमारे लिए कम्फर्ट को परिभाषित करती हैं, या तमन्ना भाटिया की तरह यह हमें "एक देवी की तरह महसूस करवा सकता है". हाल ही में, 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपलोड किया, जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह केले के पत्ते पर खाना खाती हैं तो उन्हें कैसा लगता है.

Mouni Roy: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया टेस्टी इटैलियन डिश, यहां देखें तस्वीरें

उनकी पोस्ट में, हम देख सकते हैं कि तमन्ना एक ट्रेडिशनल पोशाक में एक हैवी मुकुट और भारी ज्वैलरी के साथ सजी हुई हैं- बिल्कुल देवी की तरह. उनके सामने, उनके पास केले के पत्ते पर सर्व किया साउथ इंडियन मील है. साउथ इंडियन मील में इडली, डोसा, चटनी, वड़ा और बहुत कुछ शामिल था- जिनमें से हर कुछ बेसिक रूप से टेस्टी लगता था. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "जब मैं केले के पत्ते पर खाती हूं तो मुझे देवी की तरह महसूस होता है! इसे ढूंढना आसान है, और पर्यावरण के लिए भी बहुत अच्छा है! एक समय में एक कदम जड़ों में वापस जाना!" 
यहां देखेंः

Milind Soman: एक्टर मिलिंद सोमन ने ट्रेडिशनल हेल्दी फूड का उत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ इंडिया में केले के पत्ते पर खाना खाने की परंपरा बेहद पॉपुलर है. फूड एक्सपर्ट के अनुसार, इस फूड प्रेक्टिस को पवित्र माना जाता है और अक्सर इसका उपयोग देवताओं को प्रसाद चढ़ाने के साधन के रूप में किया जाता है. यह बेहद हेल्दी और पर्यावरण के अनुकूल भी माना जाता है. साउथ इंडिया में, ओणम सद्या ट्रेडिशनलू रूप से केले के पत्ते पर सर्व किया जाता है.