Watch: करण जौहर ने शेयर किया लेविश रैप पार्टी का वीडियो

Tableful Of Cakes: पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही एक आने वाली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे.

Watch: करण जौहर ने शेयर किया लेविश रैप पार्टी का वीडियो

Tableful Of Cakes: वीडियो में, हम फिल्म के स्नैप्स के साथ एक बड़ा चॉकलेट केक देख सकते हैं.

Tableful Of Cakes: पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही एक आने वाली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. करण जौहर निर्देशित 'गली बॉय' के बाद दोनों की साथ में दूसरी फिल्म होगी. अनाउंसमेंट के बाद से, फिल्म सुर्खियों में आ रही है और पूरे इंडिया के मूवी लवर्स आलिया-रणवीर को फिर से साथ देखने के लिए इंप्रेस हो रहे हैं. एक्टर ने हाल ही में फिल्म के लिए अपनी शूटिंग पूरी की, और करण जौहर ने हमें लेविश रैप पार्टी की एक झलक दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गए.

 

अपने लेटेस्ट इंस्टा-रील्स में से एक में, करण जौहर ने हमें पार्टी में एक झलक दी और साथ में एक हार्टली नोट भी लिखा. वीडियो में, हमने रणवीर सिंह को आलिया भट्ट नामक वीडियो भी देखा , जो वर्तमान में अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रोमोटिंग में व्यस्त है. लेकिन जिस चीज ने हमारी आंखों को खींचा, वह केक हैं जो उन्होंने पार्टी के लिए ऑर्डर किए थे. 

Watch: अपनी ही शादी में खाना खाने के बाद Bride ने किया हैप्पी डांस

वीडियो में, हम फिल्म के स्नैप्स के साथ एक बड़ा चॉकलेट केक (टेबल जितना लंबा) देख सकते हैं और उस पर 'इट्स ए रैप-टीम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' लिखा हुआ है. कुछ अन्य कस्टमाइज केक थे - एक वाइट फोंडेंट के साथ और उस पर 'गुच्ची', 'फेंडी', 'लुई वुइटन' आदि लिखा हुआ था, और दूसरे केक में फिल्म की रीलों और फिल्म के स्टार की तस्वीरें थीं. "यह टॉकी रैप मेरे हार्ट पीस के लिए है ... एक स्टोरी जो एक जर्नी बन गई जिसे मैं हमेशा अपने पास रखूंगा!" पोस्ट पढ़ें. यहां एक नज़र डालें: 

Shilpa Shetty's Kids: इस ड्रिंक के लिए एक्साइटेड हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बच्चे, यहां देखें वीडियो


ऐसा एनर्जेटिक और सकारात्मक वीडियो, यही है ना? 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में जया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com