मिलान में तापसी पन्नू के फूडी सेलिब्रेशन को देख आपको भी होने लगेगी क्रेविंग, यहां देखें तस्वीर

लंदन में करीना कपूर से लेकर टर्की में मलाइका अरोड़ा तक कई सेलेब्रिटीज यूरोपियन देशों में छुट्टियां मनाते नजर आते हैं. और क्या? तापसी पन्नू भी इस लंबी लिस्ट में शामिल!

मिलान में तापसी पन्नू के फूडी सेलिब्रेशन को देख आपको भी होने लगेगी क्रेविंग, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • सेलि​ब्रिटिज इन दिनों विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं.
  • तापसी पन्नू भी इस लंबी लिस्ट में शामिल हैं!
  • एक्ट्रेस यूरोपीय गर्मियों का मजा ले रही हैं.

इस गर्मी की छुट्टी, ऐसा लगता है कि लगभग हर बॉलीवुड हस्ती ने छुट्टी मनाने के लिए यूरोप की यात्रा करने का फैसला किया है! लंदन में करीना कपूर से लेकर टर्की में मलाइका अरोड़ा तक कई सेलेब्रिटीज यूरोपियन देशों में छुट्टियां मनाते नजर आते हैं. और क्या? तापसी पन्नू भी इस लंबी लिस्ट में शामिल! एक्ट्रेस यूरोपीय गर्मियों में जी रही है, दक्षिणी फ्रांस के सबसे लोकप्रिय नीस, कान्स और मोनाको जैसे खूबसूरत जगहों का ट्रैवल करने के बाद अब वह मिलान में है! एक्ट्रेस एक ही समय में यात्रा और फूड गोल्स को कवर कर रही है, स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजनों में लिप्त है और यूरोपीय संस्कृति को देखने के साथ वह वहां के स्वादिष्ट लोकल व्यंजनों का मजा ले रही है. यहां देखें:

Tawa Paneer Chilli Toast: सिर्फ दो मिनट में बनाएं यह स्वादिष्ट और फीलिंग टोस्ट

6vvhcfb8

आप उन्हें हाथ में पिज़्ज़ा लिए हुए मुस्कुराते हुए देख सकते हैं! क्लासिक इटैलियन नरम क्रस्ट और फूले हुए पिज्जा पर सिग्नेचर मारिनारा सॉस, मशरूम और मोज़ेरेला चीज़ थी, और इसे ताजे बैजल के पत्तों से सजाया गया था. हम सभी जानते हैं कि इटली में ही क्लासिक पिज्जा की उत्पति हुई है, इसलिए यह बिल्कुल ठीक है कि तापसी पन्नू इस इटैलियन ट्रीट का मजा लें! पूरा पिज्जा इतना लुभावना लग रहा था कि हम शर्त लगाते हैं कि आप भी इसके बारे में सोच रहे होंगे. अगर आपको भी अचानक से पिज़्ज़ा की क्रेविंग हो रही है, तो हमारे पास एक स्वादिष्ट पिज़्ज़ा रेसिपी है जो 30 मिनट से कम समय में तैयार हो जाती है! रेसिपी नीचे देखें:

and07e0o

तापसी ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन दिया: "ट्रेलर के लिए सभी के प्यार का जश्न इस पिज्जा के साथ... धन्यवाद". आप सोच रहे होंगे कि आखिर तापसी मिलान में क्या सेलिब्रेट कर रही हैं? यह उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शाबाश मिठू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे मशहूर कप्तान मिताली राज की बायोपिक है. ऐसा लगता है जैसे तापसी अपनी सफलता का जश्न पूरे पिज्जा के साथ मनाना पसंद करती है, ठीक वैसे ही जैसे हम खाने के शौकीन हैं!

Dhaba Style Arbi: इस तरह बनाएं मिनटों में अरबी की स्वादिष्ट सब्जी- Recipe Inside
 

पिज़्ज़ा इकलौता इटैलियन व्यंजन नहीं था जिसका मिलान में तापसी ने मजा लिया, उसने एक क्लासिक इटैलियन डिजर्ट - तिरामिसु के साथ शहर में अपनी भोजन यात्रा समाप्त की. कॉफी के स्वाद वाले स्पंज केक के साथ मीठे मस्करपोन चीज की परतें इस क्रीमी डिजर्ट को मजेदार बनाती हैं जो कॉफी लवर्स का दिल जीत लेती है. तापसी ने वीडियो को "मिलान में मेरा मीड डे मील ऐसा दिखता है" के रूप में कैप्शन दिया और स्वादिष्ट तिरामिसु की एक झलक दी. यहां देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपने इटली में तापसी के खाने के रोमांच के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!