Suresh Raina ने शेयर किया बेटी के साथ Cooking का Adorable वीडियो, यहां देखें पोस्ट

Suresh Raina With Daughter: सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव खिलाड़ियों में से एक, सुरेश रैना के इंस्टाग्राम पर 20.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह अपने डेली लाइफ के बारे में कई अपडेट के साथ उनका मनोरंजन करते रहते हैं.

Suresh Raina ने शेयर किया बेटी के साथ Cooking का Adorable वीडियो, यहां देखें पोस्ट

Suresh Raina: सुरेश रैना के इंस्टाग्राम पर 20.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

खास बातें

  • सुरेश रैना को कुकिंग करना पसंद है.
  • सुरेश रैना ने बेटी के साथ शेयर किया कुकिंग वीडियो.
  • सुरेश रैना को किचन में भी एक्पेरिमेंट करना पसंद है.

Suresh Raina With Daughter: सुरेश रैना अगर क्रिकेटर नहीं होते तो निश्चित रूप से शेफ या रेस्टोरेंट होते. हमें विश्वास नहीं है? हमारा सुझाव है, उनका इंस्टाग्राम देखें और खुद फैसला करें. सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव खिलाड़ियों में से एक, सुरेश रैना के इंस्टाग्राम पर 20.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह अपने डेली लाइफ के बारे में कई अपडेट के साथ उनका मनोरंजन करते रहते हैं, और जो चीज हमें सबसे ज्यादा पसंद है वह यह है कि फूड में इंवोल्व होना. अगर आप सुरेश रैना के इंस्टा-हैंडल को फॉलो करेंगे तो आपको खाने के लिए उनका प्यार देखने को मिलेगा. वह हमें कई पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से इसकी पूरी जानकारी देते हैं. कई व्यंजनों (साग से सुशी तक) में शामिल होने के अलावा, उन्हें किचन में भी एक्पेरिमेंट करना पसंद है. हमने उन्हें खाना पकाने के लिए कई तरह के अनोखे गैजेट्स और बर्तनों को ट्राई करते देखा है, उसके बाद बच्चों ग्रेसिया और रियो रैना के साथ मजेदार कुकिंग सेशन की झलक मिलती है. ऐसा ही एक मनमोहक उदाहरण फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनकी लेटेस्ट स्टोरी है.

दिलचस्प खाने की स्टोरीज के साथ फैंस को अपडेट करने के अपने ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, रैना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक झलक साझा की कि कैसे उनकी छह साल की बेटी ग्रेसिया रैना ने अपनी मां प्रियंका चौधरी रैना के लिए खाना बनाया. बूमरैंग वीडियो में, हम ग्रेसिया को ग्रिल पर रखे मिट्टी के बर्तन की तरह दिखने वाली सब्जियों को भूनते हुए देख सकते हैं. पूरा सेटअप आउटडोर किया गया, रैना का फैमिली लॉन हो सकता है. "मां के लिए खाना बनाना," रैना ने वीडियो को कैप्शन दिया. पेश है एक झलकः 

Bhagyashree ने बैंकॉक से शेयर की Dinner फोटो, 53 की उम्र में 25 सी दिखने वाली एक्ट्रेस के कायल हुए फैन

um7sp9hg

Photo Credit: इंस्टाग्राम

इतना मनमोहक वीडियो, है ना? लेकिन यह पहली बार नहीं है जब हमने रैना के बच्चों को पिता के साथ खाना बनाते देखा है. इससे पहले, पत्नी प्रियंका चौधरी रैना ने एक रील साझा की थी जिसमें एक्पीरिएंस क्रिकेटर को हांडी में खाना बनाते हुए दिखाया गया था, जबकि ग्रेसिया पिज्जा बनाने में बिजी थी. "फैमिली जो एक साथ खाना बनाती है, एक साथ रहती है. हांडी खाना पकाने के लिए हबी का जुनून और पिज्जा के साथ ग्रेसिया का जुनून. रियो वही कर रहा है जो वह सबसे अच्छा करता है... सबसे प्यारा होने के नाते," उसने पोस्ट को कैप्शन दिया. एक नज़र डालें. 

परिणीति चोपड़ा ने ओडिशा में इस स्थानीय भोजन का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com