Shruti Haasan Cotton Candy: एक्टर श्रुति हासन फिदा हुई इस यूनिकॉर्न शेप की कॉटन कैंडी पर, देखें तस्वीर

Shruti Haasan Unicorn-Shaped Candy: एक्टर श्रुति हासन, जो प्रसिद्ध एक्ट्रेस और सिंगर दोनों हैं, वह बड़े पैमाने पर खाने की शौकीन हैं. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि 35 वर्षीय एक्टर अच्छे खाने से कितना प्यार है.

Shruti Haasan Cotton Candy: एक्टर श्रुति हासन फिदा हुई इस यूनिकॉर्न शेप की कॉटन कैंडी पर, देखें तस्वीर

Unicorn-Shaped Candy: 'लक' और 'वेलकम 2' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं श्रुति हासन

खास बातें

  • श्रुति हासन बड़े पैमाने पर खाने की शौकीन हैं.
  • श्रुति हासन नें लॉकडाउन में वनिला केक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की
  • यूनिकॉर्न के शेप में फूली हुई कॉटन कैंडी बहुत ही टेस्टी दिख रही है.

Shruti Haasan Unicorn-Shaped Candy: एक्टर श्रुति हासन, जो प्रसिद्ध एक्ट्रेस और सिंगर दोनों हैं, वह बड़े पैमाने पर खाने की शौकीन हैं. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि 35 वर्षीय एक्टर अच्छे खाने के लिए जीती हैं. वह अपने लवर शांतनु हजारिका को घरेलू तमिलियन स्प्रेड के साथ ट्रीट किया ,जिसे वह हाल ही में स्क्रेच से बनाई थी. 'लक' और 'वेलकम 2' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी एक्टर ने लॉकडाउन के दौरान बनाए गए वेनिला केक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करके अपने बेकिंग स्किल को दिखाया. श्रुति शायद जेनरेशन की सबसे फिट एक्टर में से एक है, लेकिन उनकी भी अपनी क्रविंग है और उन्हें इसे स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है. रविवार को, उन्होंने @memezar द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को फिर से साझा किया, जिसमें वह जिआइएफ का इस्तेमाल किया. जिसमें लिखा था, 'मुझे इसकी आवश्यकता है', 'मैं इसे चाहती हूं'. @feast24seven के ओरिजिनल वीडियो में एक कॉटन कैंडी वेंडर को यूनिकॉर्न के आकार में एक फूली हुई कॉटन कैंडी बनाते हुए दिखाया गया है.

आपने, सही पढ़ा! कैंची की मदद से व्यक्ति यूनिकॉर्न के रैनबो अयाल को भी काट देता है. एक आइसक्रीम कोन का उपयोग प्यारा यूनिकॉर्न सींग बनाने के लिए किया जाता है जो कॉटन कैंडी के ऊपर अंत की ओर तय होता है. यूनिकॉर्न कॉटन कैंडी पोलर प्लेग्राउंड, सीए, यूएसए में पाई जा सकती है.


मिठाई की दुकान अपनी हाइपर-रियल कॉटन कैंडीज के लिए लोकप्रिय है. उनके इंस्टाग्राम पेज पर, हमें द सिम्पसन्स, स्पंजबॉब स्क्वायर पैंट्स, विनी द पूह और पोकेमॉन जैसे कई लोकप्रिय शो और कार्टून से प्रेरित कॉटन कैंडीज मिलीं. एक सपने की तरह लगता है ना? कोई आश्चर्य नहीं कि एक्टर श्रुति हासन को शांत रहने में कठिनाई हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com