टमाटर को छूते ही शिल्पा शेट्टी के उड़ गए होश, वीडियो मे देखें उनके साथ क्या हुआ

शिल्पा शेट्टी ने टमाटर के बढ़ते प्राइज को लेकर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप रिलेट तो करेंगे साथ ही अपनी हंसी को भी नहीं रोक पाएंगे.

टमाटर को छूते ही शिल्पा शेट्टी के उड़ गए होश, वीडियो मे देखें उनके साथ क्या हुआ

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं.

पूरे भारत में टमाटर के बढ़ते प्राइज ने लोगों को हैरान-परेशान कर दिया है. सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर के कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. फनी वीडियोज से लेकर टमाटर के साथ ना जाने कितनी ही रील्स बनने लगी हैं. बता दें कि हाल ही में, कई मशहूर हस्तियां भी इस मीम फेस्ट में शामिल हुईं और टमाटर की बढ़ती कीमतों पर अपने विचार शेयर किए. फिर वो चाहे उर्फी जावेद ने टमाटर के झुमके पहन कर स्टाइल मारी हो या फिर सुनील शेट्टी की बताया हो कि उन्होंने टमाटर खाना कम कर दिया है. हम सोशल मीडिया पर इस तरह की कई खबरें और वीडियो देख ही रहे हैं. अब इस लिस्ट में सेलिब्रिटी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी शामिल हो गई हैं. बॉलीवुड डीवा ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो क्लिप की शुरुआत शिल्पा शेट्टी से होती है, जिसमें वो एक सुपरमार्केट में नजर आ रही हैं - वीडियो में वो एक चमकदार लाल टमाटर उठाती है और बैकग्राउंड में उनकी साल 2000 में रिलीज़ फिल्म 'धड़कन' के गाने 'दिल ने ये कहा' की धुन बज रही है. जैसे ही शिल्पा सब्जी को अपने गालों के पास लाती हैं  म्यूजिक धीमा हो जाता है और एक  फेमस डायलॉग सुनाई देता है.

सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में कर रही हैं एंजॉय, देखिए वहां उन्होंने क्या खाया

जो इस तरह है: “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? ख़बरदार जो मुझे चुने की कोशिश की. किस हक से तुमने मुझे छुआ. तुम्हारा कोई हक नहीं मुझपे.”

शिल्पा शेट्टी की हाजिरजवाब अदाएं देखने लायक थीं. आखिर में उन्होंने टमाटर को वापस रैक में रख दिया और चली गई. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''टमाटर के दाम मेरी धड़कन बढ़ा रहे हैं''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

व्रत में कर रहा है कुछ क्रिस्पी खाने का मन तो बनाएं सिंघाड़े के आटे के नमकपारे, चाय के साथ लें मजा

यहां देखें पूरा वीडियो:

साल 2000 में रिलीज़ हुई फिल्म'धड़कन' का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था और इसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी लीड रोल में नजर आए थे.