फरहान अख्तर की कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने जाहिर किया जंक के लिए अपना प्यार...

38 साल की शिबानी दांडेकर का परफेक्ट फिगर देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि उनकी उम्र 20 से ज्यादा होगी. इस अच्छे फिगर के पीछे यकीनन हेल्दी डाइट ही है.

फरहान अख्तर की कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने जाहिर किया जंक के लिए अपना प्यार...

दांडेकर के इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं और वह खुद भी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं.

खास बातें

  • साल 2017 में शिबानी दांडेकर सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म 'नूर' में दिखी थीं
  • खबरों में है कि शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.
  • वे आईपीएल की फेम्स एंकर शिबानी दांडेकर कहलाती हैं.

बॉलीवुड अदाकारा और मॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के दुनियाभर में बहुत प्रशंसक हैं. यह डीवा अपने गॉर्जियस लुक्स के लिए पॉपुलर है. खबरों में है कि शिबानी दांडेकर और एक्टर फरहान अख्तर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरें हैं कि फरहान और शिबानी इसी साल मार्च या अप्रैल में शादी कर सकते हैं. हाल ही में शिबानी ने नए साल की पार्टी फरहान अख्तर के परिवार के साथ मनाई. दोनों को कई बार साथ भी देखा जा चुका है. शिबानी दांडेकर को सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुल्मान में देखा गया था. साल 2017 में शिबानी दांडेकर सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म 'नूर' में दिखी थीं. वे शाहिद कपूर की फिल्‍म शानदार में दिख भी चुकी हैं. डांस रियेलिटी शो 'झलक दिखला जा' की प्रतिभागी रह चुकी शिबानी दांडेकर ने करियर की शुरुआत अमेरिकन टेलीविजन में बतौर एंकर की थी. शिबानी ने भारतीय क्रिकेट लीग आईपीएल के भी कई सीजन होस्‍ट किये थे और वे आईपीएल की फेम्स एंकर शिबानी दांडेकर कहलाती हैं. 

कैसा है 'चैम्पियन' जाह्नवी कपूर का ब्रेकफास्ट! यहां देखें तस्वीर

 

दांडेकर के इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं और वह खुद भी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. 

38 साल की शिबानी दांडेकर का परफेक्ट फिगर देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि उनकी उम्र 20 से ज्यादा होगी. इस अच्छे फिगर के पीछे यकीनन हेल्दी डाइट ही है. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि यह यकीनन उनकी डाइट नहीं, लेकिन इस तस्वीर को देखकर अगर मुंह में पानी न आ जाए तो कहना... इस तस्वीर में शिबानी जूसी बर्गर, खूब सारे फ्राईज और एक सचमुच बड़े से पिज्जा के साथ दिख रही हैं. बर्गर शिबानी के मुंह में है तो पिज्जा और फ्राईज का नंबर उसके बाद ही आएगा... ! 

Also Read: Weight Loss: सर्दियों में यह गरमा गरम ड्रिंक कम करेगा बैली फैट

 

एक नजर इस तस्वीर पर- 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

 

इस तस्वीर का कैप्शन भी शिबानी ने मजेदार दिया है. शिबानी दांडेकर की फिटनेस को देखकर जब आप इस तस्वीर को देखेंगे तो समझ जाएंगे कि शिबान यकीनन यह डाइट तो फॉलो नहीं करती होंगी. लेकिन शायद यह उनका चीट डे रहा हो. बहरहाल, हम शिबानी को यही कह सकते हैं कि इन्जॉय योर फूड. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com