Sara Ali Khan Meal: सारा अली खान की स्वीट क्रेविंग 'हलवा का जलवा' यहां देखें तस्वीर

Sara Ali Khan's Weekend Meal: सारा अली खान एक अच्छा खाना पसंद करती हैं, और उन्होंने इसे एक बार फिर साबित किया है. हालांकि हम अभी तक एक्टर के पसंदीदा फूड के बारे में नहीं जानते हैं लेकिन उनका साधारण इंडियन फूड के प्रति एक विशेष झुकाव है.

Sara Ali Khan Meal: सारा अली खान की स्वीट क्रेविंग 'हलवा का जलवा' यहां देखें तस्वीर

Sara Ali Khan Meal: सारा को कुछ दिन पहले, वह भेलपूरी में लिप्त देखा गया था.

खास बातें

  • सारा अली खान को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 में देखा गया था.
  • सारा अली खान एक अच्छा खाना पसंद करती हैं.
  • सारा की आने वाली फिल्म आनंद एल राय की 'अतरंगी रे है.

Sara Ali Khan's Weekend Meal: सारा अली खान एक अच्छा खाना पसंद करती हैं, और उन्होंने इसे एक बार फिर साबित किया है. हालांकि हम अभी तक एक्टर के पसंदीदा फूड के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन यह मान लेना सुरक्षित होगा कि उनका साधारण इंडियन फूड के प्रति एक विशेष झुकाव है. कुछ दिन पहले, वह भेलपूरी खा रही थीं और इससे पहले वह अपनी मां के साथ राजस्थान गई, जहां उन्होंने राजसी राजस्थानी थाली का मजा लिया. सप्ताहांत में, 'केदारनाथ' की एक्टर कुछ घर के बने स्वादिष्ट हलवा-पूरी में लिप्त नजर आई. एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पूरी और सूजी के हलवे की एक तस्वीर साझा की. "#Halwa Ka #Jalwa उन्होंने अपने ट्रेडमार्क मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा. सारा ने 'यहां खाने के लिए' या 'अच्छा खाना एक मूड है' जैसे कुछ मजेदार हैशटैग का इस्तेमाल किया. सूजी का हलवा दूध और चीनी के साथ मिश्रित सूजी के साथ बनाया जाने वाला स्वीट है. हलवा-पूरी सबसे दिलचस्प देसी फूड कॉप्बिनेशन में से एक है, क्योंकि इसमें पूरी के साथ कुछ मीठा है. पूरी (गेहूं के आटे से बना एक प्रकार का डीप-फ्राइड फ्लैटब्रेड). लेकिन हलवा-पूरी का अपना एक विशाल फैन बेस है और सारा अली खान उनमें से एक है. 

g8hl6ea8

सारा अली खान को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ देखा गया था.

Howrah Sweet Shop: हावड़ा स्वीट शॉप में पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी के स्वीट्स स्टैचू, यहां देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ देखा गया था, यह फिल्म आलोचकों को प्रभावित करने में विफल रही. सारा को अक्षय कुमार और साउथ इंडियन एक्टर धनुष के साथ आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में देखा जाएगा. रोमांटिक ड्रामा को भारत के विभिन्न हिस्सों में शूट किया गया है, इस साल के अंत में रिलीज़ होने की उम्मीद है.