ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल है यह क्लासिक मिठाई है, देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न शुरू हो चुका है, यह कपल 4 अक्टूबरए 2022 को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल है यह क्लासिक मिठाई है, देखें तस्वीर

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न शुरू हो चुका है.
  • कपल 4 अक्टूबर, 2022 को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.
  • इंटरनेट उनके प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों से भरा हुआ है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न शुरू हो चुका है, यह कपल 4 अक्टूबर, 2022 को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है, इंटरनेट वर्तमान में उनके प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों से भरा हुआ है. कॉकटेल से लेकर संगीत और हल्दी तक . हम सोशल मीडिया के जरिए इसकी झलक पा देख रहे हैं. और हम पर विश्वास करें, शादी क्लासिक ‘दिल्लीवाली' ग्रैंड सेलिब्रेशन की तरह दिखती है. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह एक इंस्टा-स्टोरी थी जिसे हम सभी काफी मिस किया था. आपने सही सुना! होने वाली दुल्हन ने हलवाई सेक्शन की एक पोस्ट को फिर से शेयर किया, जहां हम हलवाई को दो बड़े कंटेनरों में शाही टुकडा तैयार करते हुए देख सकते थे. तस्वीर को शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा ‘जब दो फूडीज अपने मिलन का जश्न मनाने का फैसला करते हैं तो अच्छा है.' नीचे इंस्टा स्टोरी देखेंः

मलाइका अरोड़ा ने सेट से शेयर किया अपना बिहाइंड द सीन्स फूड एडवेंचर्स
 

g09jg1n

कितना स्वादिष्ट लग रहा है, र्ना खबरों की माने तो, शादी के मेनू में दिल्ली भर के सभी लोकप्रिय फूड आइटम शामिल हैं. वास्तव में, खाने से लेकर सजावट तक, शादी में वे सभी चीजें होंगी जो कपल को पसंद हैं. सूत्रों के अनुसार, सेलिब्रेशन की फीस्ट में राजौरी गार्डन के छोले भटूरे, नटराज की चाट और बहुत कुछ होगा.

अगर यम्मी फूड्स को लेकर हो रही इस चर्चा ने आपकी क्रेविंग को बढ़ा दिया है, तो हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं. हम आपके लिए ऐसी रेसिपी लेकर आए हैं जो आपको दिल्ली के कुछ लोकप्रिय व्यंजनों को घर पर दोहराने में मदद करेगी. यहां देखेंः

दिल्ली की कुछ लोकप्रिय चाट रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

छोले भटूरे की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

छोले कुलचे रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार 2012 में फिल्म ‘फुकरे' के सेट पर मिले थे और इसके तुरंत बाद उन्हें प्यार हो गया. पहले इस कपल का अप्रैल 2020 में शादी करने का इरादा था. लेकिन, महामारी और महीनों तक चले लॉकडाउन के कारण, शादी में लगभग दो साल की देरी हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में देखें कि कैसे बनते हैं कॉर्नफ्लेक्स