Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर इन रेस्तरां में मिल रहा खास ऑफर, फैमिली के साथ करें सेलिब्रेट

Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने परिवार और बच्चों के साथ करना है सेलीब्रेट तो इन रेस्तरां में इस खास दिन पर चल रहा खास ऑफर.

Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर इन रेस्तरां में मिल रहा खास ऑफर, फैमिली के साथ करें सेलिब्रेट

गणतंत्र दिवस की छुट्टी पर फैमिली के साथ यहां करें सेलीब्रेशन

Republic Day 2023: भारत अपने संविधान का सम्मान करने के लिए अपने 74वें गणतंत्र दिवस को चिह्नित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. वैल आप इस दिन को कैसे सेलीब्रेट करने का सोच रहे हैं? देशभक्ति में सराबोर होकर हम तो इस बार देश के रिच फूड कल्चर को ट्रिब्यूट देने की योजना बना रहे हैं. और क्योंकि, यह हम सभी के लिए एक छुट्टी का दिन है तो ऐसे में इस दिन अच्छे खाने और अपने रिश्तेदारों के साथ प्यारभरी बातों के साथ समय बिताने से अच्छा और कुछ क्या ही होगा. अगर आप भी इस दिन देश के विविध स्वादों को एक्सप्लोर करना चाहते हैं, तो गणतंत्र दिवस के अवसर पर कुछ बेहतरीन रेस्तरां कुछ ऑफर्स लेकर आ रहे हैं.

गणतंत्र दिवस 2023 के लिए इन रेस्तरां पर मिल रहे बेहतरीन ऑफर्स:

बेंगलुरु (Bengaluru):

1. जेडब्ल्यू मैरियट होटल (JW Marriott Hotel)

JW किचन ने इस विशेष दिन पर अपने मेहमानों के लिए एक स्पेशल मेन्यू तैयार किया है, जिसमें केसरी पनीर टिक्का, चंबा फ्राइड फिश, टोमैटो चमन, लूची चोलर दाल, नीर डोसा, अप्पम और स्टू , हैदराबादी बिरयानी, घेवर, चम चम जैसी और भी ना जाने कितनी चीजें शामिल हैं. 

कहा है: JW किचन, JW मैरियट होटल, बेंगलुरु
कब है: 26 जनवरी, 2023, दोपहर 12:30 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक
प्राइज: भोजन - INR 3000++
एल्कोहल: INR 4250++
शैम्पेन: 6400++

रिपब्लिक डे पर बनाएं ट्राइकलर डोनट्स, खुशी से झूम उठेंगे बच्चे

81cbb60g

2. फॉक्स इन द फील्ड (Fox in the Field)

फॉक्स ने भी रिपब्लिक डे पर मेहमानों के एक विशेष मेनू तैयार किया है, जो इंडियन फ्लेवर्स के साथ कुछ सिग्नेचर ड्रिंक्स को मिलाकर पूरी तरह से जोड़ा गया है. जिसमें कुछ कॉकटेल जैसे बहुत हार्ड, नॉकआउट, देसी कलाकर और तिरंगा शूटर के साथ पारंपरिक व्यंजन में दही शोले, करी रोटी, सिग्नेचर कर्नाटक बोंडा सूप, चेट्टीनाड बिरयानी, कबाब और चिकन करी शामिल हैं. फॉक्स अपने इन फूड्स के साथ सभी देशभक्तों की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

कहा है: फॉक्स इन द फील्ड बेंगलुरु, नेक्सस शांतिनिकेतन मॉल, व्हाइटफील्ड
कब है: 26 जनवरी, 2024
प्राइज: INR 74 / - पर तिरंगा निशानेबाज
कॉकटेल की शुरूआत: INR 249/-
खाने की शुरूआत: INR 149/-

3. होटल रॉयल आर्चिड (Hotel Royal Orchid)

होटल रॉयल आर्चिड के लाइमलाइट रेस्तरां में एक स्पेशल लंच बुफे तैयार किया है. इस बुफे में आपको पारंपरिक व्यंजन जैसे भुट्टे का शोरबा, तिरंगा मुर्ग टिक्का, कोलकाता गोश्त बिरयानी, पालक पनीर में ड्राई फ्रूट कोफ्ता, चमचम ज़ौक ई शाही और थाई, चीनी और पश्चिमी स्वाद के अंतरराष्ट्रीय मिश्रण के साथ और भी बहुत कुछ शामिल है.

कहा है: लाइमलाइट - होटल रॉयल आर्किड बैंगलोर
कब है: 26 जनवरी, 2023 (दोपहर 12:30 - दोपहर 3:30 बजे)
प्राइज: INR 1500 / - ++

l8ovjkao

4. शेरेटन ग्रैंड (Sheraton Grand)

इस गणतंत्र दिवस पर ब्रिगेड गेटवे पर शेरेटन ग्रैंड बैंगलोर होटल भारत भर के कई रसोई घरों के खानों के खजाने का जश्न एक जगह पर मना रहा है. डिगस्टेशन मेन्यू में पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र कर्नाटक, केरल, असम और पश्चिम बंगाल जैसे कुछ राज्यों के विशेष व्यंजन शामिल होंगे. जिसमें कश्मीरी वज़वानी रोगन जोश, राजस्थानी दाल बाटी काउंटर, कोलकाता स्टाइल बिरयानी, दिल्ली 6 चाट स्टेशन से लेकर अवधी गलौटी कबाब तक, उत्तर पूर्व का सर्वकालिक लोकप्रिय थुकपा और मोमो कॉम्बो, गोवा का स्वादिष्ट बेबिनका, अप्पम और केरल का स्टू शामिल है. एक अलावा वहां बच्चों के खेलने के लिए स्पेशल एरिया और लाइव म्यूजिक भी चलेगा.

कहा है: ब्रिगेड गेटवे पर दावत, शेरेटन ग्रैंड बैंगलोर होटल
कब है: 26 जनवरी, 2023 (दोपहर 12.30 बजे से शाम 4 बजे तक)
प्राइज: INR 2500++ से शुरू 

5. हयात सेंट्रिक

बैंगलोर के एमजी रोड में स्थित हयात सेंट्रिक ने भी 74वें गणतंत्र दिवस के महत्वपूर्ण अवसर पर ताड़ के पेड़ों के विशेष लंच का आयोजन किया है. जिसमें स्ट्रीट फूड से लेकर भारत में पसद किया जाने वाला खाना जैसे पानी पुरी, दही पुरी, आलू टिक्की रगड़ा, भेल, तिरंगा मुर्ग टिक्का, कच्चे केले के कबाब, मुर्ग रेजाला, मुर्ग दम बिरयानी, सालन जैसे पसंदीदा फूड्स शामिल हैं, लेकिन बात यही खत्म नही हुई इसके साथ ही मीठे में बेक्ड गुलाब जामुन, खुबानी का मीठा, केसरी फ़िरनी जैसे भारत की कुछ सिग्नेचर मिठाइयां भी इसमें शामिल हैं.

कहा है: हयात सेंट्रिक एमजी रोड बैंगलोर
कब: दोपहर 12:30 से 3:00 बजे तक
प्राइज: 1499++ प्रति व्यक्ति

ksm4a6co

इस गणतंत्र दिवस 2023 पर परिवार और दोस्तों के साथ लें अच्छे खाने के मजे.

दिल्ली (Delhi):

ए गॉरमेट परेड, दिल्ली पवेलियन, वेलकम होटल शेरेटन नई दिल्ली

वेलकम होटल शेरेटन में भी भारतीय संविधान को अपनाने का जश्न मनाने के लिए एक विशेष बुफे लंच का आयोजन किया गया है. शेफ द्वारा इस दिन विशेष रूप से क्यूरेट किए गए मेनू के साथ आप दिन भर भारत के समृद्ध स्वादों का आनंद लें पाएंगे.

कहा है: दिल्ली पवेलियन, वेलकमहोटल शेरेटन नई दिल्ली
कब है: 26 जनवरी 2023, दोपहर 12:30 बजे से दोपहर 2:45 बजे तक
प्राइज: INR 1950 से शुरू 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनों के लिए बनाएं ये खास रेसिपी

pg8v1t4