विज्ञापन
Story ProgressBack

Happy Republic Day: देशभक्ति का जज्बा जगा देगीं साउथ की ये शानदार फिल्में, आंखों से छलक पड़ेंगे आंसू 

Happy Republic Day: आज हम बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ इंडिया की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हें आप इस 26 जनवरी को देख सकते हैं. साउथ के सुपरस्टार्स अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी और महेश बाबू जैसे कलाकारों की ये फिल्में आपको भी देशभक्ति के जज्बे से भर देंगी.

Read Time: 3 mins
Happy Republic Day: देशभक्ति का जज्बा जगा देगीं साउथ की ये शानदार फिल्में, आंखों से छलक पड़ेंगे आंसू 
Happy Republic Day: साउथ की ये फिल्में हैं बेहद देशभक्ति के जज्बे से भरी
नई दिल्ली:

Happy Republic Day: 26 जनवरी को देश 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस राष्ट्रीय पर्व को लोग झंडा फहराकर और देशभक्ति के गीत गाकर तो मनाते ही है, कुछ फिल्में भी हैं जो दिल में देशभक्ति की लौ जगाती हैं. आज हम बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ इंडिया की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हें आप इस 26 जनवरी को देख सकते हैं. साउथ के सुपरस्टार्स अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी और महेश बाबू जैसे कलाकारों की ये फिल्में आपको भी देशभक्ति के जज्बे से भर देंगी.

थुपक्की (Thupakki)

अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर बॉलीवुड फिल्म हॉलीडे, इसी फिल्म का हिंदी रीमेक है. थलापति विजय और काजल अग्रवाल स्टारर इस फिल्म में दिखाया गया है कि सेना का एक अधिकारी अपने सीक्रेट मिशन को फॉलो करते हुए एक आतंकी को पकड़ने के लिए कैसी अपनों की जिंदगी की परवाह भी नहीं करता. फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है.

ना पेरू सूर्या, ना इलू इंडिया (Naa Peru Surya, Naa Illu India)

इस फिल्म में ‘पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन सूर्या नाम के एक आर्मी ऑफिसर भूमिका में हैं. अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म में एक गुस्सैल शख्स की भूमिका निभाई हैं, लेकिन ये शख्स अपने देश की सीमा की रक्षा के लिए खुद के गुस्से पर कंट्रोल करता है और अपना कर्तव्य बखूबी निभाता है. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर देख सकते हैं. 

सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)

अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी और नयनतारा स्टारर ये फिल्म एक फॉरगॉटेन हीरो की कहानी पर बेस्ड है. फिल्म में, ब्रिटिश काल की कहानी दिखाई गई है. देश भक्ति की अलख जगाती इस फिल्म में हीरो अपनी मातृभूमि को सुरक्षित रखने के लिए अंग्रेजों से लड़ता है. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

श्रीमंथुडु (Srimanthudu)

इस फिल्म में आप बॉलीवुड फिल्म स्वदेश से मिलती जुलती कहानी को देख पाएंगे. साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म में शहर की लग्जरी लाइफ को छोड़ अपना जीवन गांव में जाकर जरूरतमंद लोगों के लिए समर्पित कर देते हैं. फिल्म में हमारे देश के ग्रामीण अंचलों के महत्व को दिखाया गया है और एक सामाजिक संदेश भी दिया गया है. इस जबरदस्त फिल्म को जी5 पर देखा जा सकता है. 

महात्मा (Mahatma)

महात्मा गांधी के विचार कैसे एक गुंडे को अच्छा इंसान बना देते हैं और फिर वह अपने देशवासियों के हित में काम करता है, ये इस फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म में श्रीकांत लीड रोल में हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मरून कलर सड़िया और सड़िया बुलूकिया की धूम, यूट्यूब पर निरहुआ-आम्रपाली बनाम पवन-शिवानी, आपने देखे क्या?
Happy Republic Day: देशभक्ति का जज्बा जगा देगीं साउथ की ये शानदार फिल्में, आंखों से छलक पड़ेंगे आंसू 
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;