Ranveer Joins Pawri: गाजर का हलवा लेकर रणवीर सिंह ने फैन के साथ बनाया मजेदार 'पावरी हो रही है' वीडियो

Ranveer Singh Joins The 'Pawri Ho Rahi Hai: पावरी होरी है' इंटरनेट पर ट्रेंड बन गया है और अब बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा, शिल्पा शेट्टी, शाहिद कपूर और रणदीप हुड्डा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बॉलीवुड के इस वायरल ट्रेंड के साथ झूम रहे हैं.

Ranveer Joins Pawri: गाजर का हलवा लेकर रणवीर सिंह ने फैन के साथ बनाया मजेदार 'पावरी हो रही है' वीडियो

Ranveer Joins Pawri: दीपिका के बाद रनवीर सिंह ने बनाया पावरी वीडियो

खास बातें

  • बॉलीवुड में ट्रेंड कर रहा है पावरी वीडियो
  • रनवीर सिंह ने फैन के साथ बनाया मजेदार 'पावरी हो रही है' वीडियो
  • रनवीर को एक फैन और गाजर के हलवे के साथ देखा जा सकता है.

Ranveer Singh Joins The 'Pawri Ho Rahi Hai: पावरी होरी है' अब इंटरनेट पर ट्रेंड बन गया है ये सचमुच कुछ और नहीं. सिर्फ हम ही नहीं बल्कि कुछ मशहूर हस्तियों के बैन्ड्वैगन भी इस वीडियो पर झूम रहे हैं. शिल्पा शेट्टी, शाहिद कपूर और रणदीप हुड्डा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बॉलीवुड के इस वायरल ट्रेंड के साथ प्यार करने लगे. इस लिस्ट में शामिल होने वाले एक्टर रणवीर सिंह हैं, जो खाने के लिए टेस्टी 'पावरी' हो सकते हैं! इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, रणवीर एक फैन के साथ, गाजर के हलवे के एक बॉक्स के साथ चम्मच पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

वीडियो में, रणवीर अपने स्पोर्टी स्वयं के रूप में कहते हैं, "ये हमारा गाजर का हलवा है, ये हम हैं और हमारी पावरी होरी है" जैसा कि वह बोल रहा है, वह एक फैंस से जुड़ा हुआ है जिसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो भी पोस्ट किया है. यहां उल्लसित वीडियो पर एक नज़र डालेंः

गाजर के हलवे के साथ एक ' पावरी ' निश्चित रूप से कुछ है जिसे हम शामिल करना पसंद करेंगे, क्या आप सहमत नहीं हैं? वीडियो को अब तक 8 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. सुपरस्टार से मिलकर खुशी से झूम उठे फैन ने लिखा "ये हमारी पावरी हो रही है. गोल्डेन हार्ट मैन, आज के लिए शुक्रिया बाबा आपने मेरा दिन बना दिया. आपका हमेशा और हमेशा के लिए फैन होने का गर्व है. आप सभी का शुक्रिया." जिसने इसे साकार करने का प्रयास किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कई भारतीय हस्तियों ने #pririhorihai ट्रेंड पर पकड़ बनाई है, जो मूल रूप से एक पाकिस्तानी प्रभावित डेनियन मोबीन द्वारा शुरू किया गया था, जिन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, क्योंकि वे एक सड़क यात्रा पर मज़े कर रहे थे.