रणवीर सिंह के इस चॉकलेट डिलाइट को देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी– See Pic

रणवीर सिंह, जो हाल ही में बेंगलुरु में थे (यह उनकी पत्नी दीपिका का होमटाउन भी है) हाल ही में उन्होंने अपने बिंज की एक झलक दी.

रणवीर सिंह के इस चॉकलेट डिलाइट को देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी– See Pic

खास बातें

  • रणवीर सिंह शायद आज बॉलीवुड के सबसे एंटरटेनिंग एक्टर्स में से एक हैं.
  • उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल और अनोखे फैशन स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोर ली.
  • रणवीर सिंह, जो हाल ही में बेंगलुरु में थे.

रणवीर सिंह शायद आज बॉलीवुड के सबसे एंटरटेनिंग एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल और अनोखे फैशन स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोर ली हैं. इसके अलावा, वह लगभग 42 मिलियन लोगों की फैन फॉलोइंग के साथ सोशल मीडिया पर भी राज कर रहे हैं. अगर आप एक्टर के इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि वह अपने काम, अचीवेंट और बहुत सी चीजों के बारे में पोस्ट और स्टोरिज शेयर करते हैं. लेकिन जो चीज हमें सबसे ज्यादा प्रभावित करती है वह है उनके पर्सनल लाइफ के स्निप्ट्स. समय समय पर एक्टर अपनी पत्नी और एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ अपने खास दिनों की स्टोरिज को शेयर करते हैं, उनके एग्जॉटिक वेकेशन और निश्चित रूप से, चीट डे के दौरान उनके द्वारा खाए जाने वाले स्वादिष्ट व्यंजन भी शामिल होते है. इसका एक उदाहरण हमें हाल ही में मिला है.

घर पर झटपट बनाएं हेल्दी नो-फ्राई बेसन के पकौड़े-Recipe Inside
 

रणवीर सिंह, जो हाल ही में बेंगलुरु में थे (यह उनकी पत्नी दीपिका का होमटाउन भी है) हाल ही में उन्होंने अपने बिंज की एक झलक दी. और हमारा विश्वास करो, इसे देखकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह क्या था, नही तो आइए हम आपको बताते हैं. 83 के एक्टर ने शहर के एक लोकप्रिय आइसक्रीम जॉइंट ‘कॉर्नर हाउस' से एक बाउल चॉकलेट फज आइसक्रीम खाई. अपनी ट्रीट की एक तस्वीर शेयर करते हुए, रणवीर ने कैप्शन दिया, #cornerhouse #bengaluru #iykyk.”  उन्होंने इसमें एक ड्रूलिंग इमोजी भी जोड़ा. यहां देखेः

Masala Peanuts Recipe Video: वीडियो घर पर कैसे बनाएं नटक्रैकर

ijj8at2g

कितना स्वादिष्ट लगता है, है ना, अगर आप बेंगलुरू में फूड सीन का पता लगाते हैं तो निश्चित रूप से आप लोकप्रिय आइसक्रीम पार्लर में जरूर जाएं, जो क्लासिक फस फ्री आइसक्रीम सर्व करने के लिए जाना जाता है, जो पैलेट का स्वाद आसानी से बदल देगा.

अगर रणवीर सिंह की आइसक्रीम की बाउल ने आपको भी मदहोश कर दिया है, तो हम सुझाव देते हैं, इसे घर पर फिर से बनाने की कोशिश करें और इसका मजा लें. हैरान है कि यह कैसे करें, आइए हम इसमें आपकी मदद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बस एक गर्म ब्राउनी लेने की ज़रूरत है, इसे वेनिला या चॉकलेट आइसक्रीम के दो स्कूप पर रखें, ऊपर से थोड़ी चॉकलेट सॉस डालें और अंत में नट्स और चोको.चिप्स से गार्निश करें. और आपके पास चॉकलेट फज संडे आइसक्रीम का एक स्वादिष्ट बाउल है जो खाने के लिए तैयार है. आइसक्रीम का लुत्फ उठाएं!