Rakul Preet: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक हेल्दी फूडी हैं और ये है सबूत, देखें तस्वीरें

Rakul Preet Healthy Foodie: रकुल प्रीत सिंह खुद मानती हैं कि वह खाने की बहुत बड़ी शौकीन है और हमारे पास इस बात का समर्थन करने के लिए सबूत हैं. रकुल प्रीत फूड के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटती हैं.

Rakul Preet: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक हेल्दी फूडी हैं और ये है सबूत, देखें तस्वीरें

Rakul Preet: हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, रकुल प्रीत ने स्नैक्स से भरे वेलकम गिफ्ट वीडियो को अपलोड किया.

खास बातें

  • रकुल प्रीत हेल्दी खाने की स्ट्रॉन्ग समर्थक हैं.
  • रकुल प्रीत खाने की बहुत बड़ी शौकीन है
  • रकुल प्रीत के करियर के लिए यह साल काफी एक्साइटेड रहा है.

Rakul Preet Healthy Foodie:  रकुल प्रीत सिंह खुद मानती हैं कि वह खाने की बहुत बड़ी शौकीन हैं और हमारे पास इस बात का समर्थन करने के लिए सबूत हैं. रकुल प्रीत फूड के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटती हैं, जिसमें रील पोस्ट करने से लेकर खाना खाने से पहले फोटो डालने तक हम सभी को वह सब कुछ दिखाती है जो वह एक दिन में खाती है. और उनके फूड फैन के रूप में, हम इससे सहमत हैं, क्योंकि फूड वास्तव में हमें समान रूप से पसंद है! जबकि रकुल प्रीत गिल्ट ट्रीट करती हैं, वह हेल्दी खाने की स्ट्रॉन्ग समर्थक हैं. उनकी फिट पर्सनेलिटी और एक्सरसाइज के प्रति उनका कमिटमेंट हमें यह मानने के लिए प्रेरित कर सकता है कि वह जंक फूड पर हेल्दी फूड चुने. लेकिन आज रकुल प्रीत ने खुद अपने 17.8 मिलियन फॉलोवर्स के सामने इसका खुलासा किया!

duk2atr8

उन्हें तरह-तरह की चॉकलेट गिफ्ट की गई.

Viral Video: ब्राइड ने तैयार होते समय खाई मैगी, कहा 'दूल्हा इंतजार करेगा'

हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, रकुल प्रीत ने एक वीडियो अपलोड किया जहां उन्हें सेट पर कुछ वेलकम गुडीस गिफ्ट मिले. गिफ्ट में, हम ग्रेनोला बार, कुछ चॉकलेट, नारियल पानी, अदरक की चाय, शुगर फ्री कुकीज़, सूखी खुबानी और बहुत कुछ देख सकते हैं. स्नैक्स से भरे इस वेलकम गिफ्ट को देखकर ही हमारे मन में यह ख्याल आया कि हमें ऐसे गिफ्ट मिले. फूड से भरा यह वेलकम गिफ्ट उन्हें आरएसवीपी मूवीज (RSVP Movies) द्वारा भेजा गया था. वीडियो में, रकुल प्रीत अपने फैंस के लिए इस हेल्दी स्नैक नाश्ते से भरे गिफ्ट के लिए अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए एक संदेश एड करती हैं - "और हम शुरू करते हैं! मुझे यह पसंद है कि हर कोई जानता है कि मुझे हेल्दी सामान दिया जाना है".

kgbnomsg

कुछ ग्रेनोला बार भी मिले.

Rubina Dilaik: देखें रुबीना दिलैक ने कैसे बनाया 'चुल्हे' पर खाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रकुल प्रीत रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज के साथ एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर रही हैं. रकुल प्रीत के करियर के लिए यह साल काफी एक्साइटेड रहा है. वह कड़ी मेहनत कर रही है और इस साल और 2022 के लिए लगभग आठ फिल्में साइन की हैं. इस साल, उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म प्रोजेक्ट थे. इस तरह के एक्टिव वर्क लाइफ के साथ, कोई आश्चर्य नहीं कि वह हेल्दी स्नैक्स खाने का ऑप्शन चुनती है! लेकिन हेल्दी फूड चुनने का मतलब यह नहीं है कि वह एक गिल्ट वाली स्वीट को खाने से कतराती है. दिन के अंत में, सही संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है.