Punjabi Tadka Maggi: एक तड़के से दें अपनी फेवरेट मैगी को नया ट्विस्ट(Recipe Inside)

पंजाब तड़का मैगी एक ऐसी डिश है जो आपको ललचाने के लिए काफी है - मसालेदार लाल रंग, मक्खन और लहसुन का स्वाद यह सारी चीजें मिलकर हमारी फेवरेट मैगी को एक अलग रेसिपी बनाती है.

Punjabi Tadka Maggi: एक तड़के से दें अपनी फेवरेट मैगी को नया ट्विस्ट(Recipe Inside)

खास बातें

  • मैगी हमारा अल्टीमेट कम्फर्ट फूड है.
  • मैगी नूडल्स का का मजा लेने के कई तरीके खोज निकाले.
  • तड़का सिर्फ दाल तक ही सीमित नहीं है.

यह स्वीकार करना किसी के लिए भी मुश्किल नहीं है कि मैगी हमारा अल्टीमेट कम्फर्ट फूड है, यह किसी भी समय आपको संतुष्ट करने के लिए काफी है. बचपन के सुबह के ब्रेकफास्ट से लेकर लेट नाइट मील तक, मैगी नूडल्स हमेशा से रहे हैं. जैसे-जैसे हम बड़े हुए हैं, हम सभी ने मैगी नूडल्स का का मजा लेने के कई तरीके खोज निकाले. लेकिन, यहां एक ऐसी रेसिपी है शायद ही कोई हो जिसने इस वर्जन को कभी न देखा हो, यह एक चटपटी और मसालेदार रेसिपी है, अगर आप खुद को मैगी लवर कहते हैं तो आपको इसे ज़रूर आज़माना चाहिए, इसे कहते हैं - पंजाबी तड़का मैगी.

दुबई के रेस्टोरेंट ने लॉन्च किया 'दुनिया का पहला' गोल्ड वड़ा पाव, इंटरनेट पर देखें रिएक्शन

पंजाब तड़का मैगी एक ऐसी डिश है जो आपको ललचाने के लिए काफी है - मसालेदार लाल रंग, मक्खन और लहसुन का स्वाद यह सारी चीजें मिलकर हमारी फेवरेट मैगी को एक अलग रेसिपी बनाती है. अगर आपको लगता है कि तड़का सिर्फ दाल के लिए है, तो फिर से सोचिए क्योंकि यह स्वादिष्ट मैगी रेसिपी आपके विचारों को बदलने के लिए है. मक्खन, लहसुन, सूखी लाल मिर्च और कश्मीरी मिर्च पाउडर का एक मामूली तड़का एक साधारण मैगी को अलग लेवल तक ने जाने के लिए काफी है. इसे आजमाने के इच्छुक हैं? यहां रेसिपी पढ़ें.

maggi 625

कैसे बनाएं पंजाबी तड़का मैगी l पंजाबी तड़का मैगी रेसिपी:

एक पैन में तेल गरम करें और सभी कटी हुई सब्जियां पकाएं, मैगी मसाला में थोड़ा पानी और मैगी नूडल्स डालें. इसे आधा पकने तक पकाएं. अब एक दूसरे पैन में मक्खन गरम करें, तड़के के लिए जरूर सामग्री डालकर एक मिनट से ज्यादा न रखें. मैगी पर वापस आ जाएं, ऊपर से तड़का डालें और गरमागरम परोसें.

पंजाबी तड़का मैगी की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

इस मैगी रेसिपी को ट्राई करें जिसकी हर बाइट आपके जायके को बदल देगी, इसे आज ही आजमाएं और हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं आपको यह कैसी लगी!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Weight Loss: बिना ब्रेड खीरे से कैसे बनाएं लो कार्ब स्वादिष्ट खीरा सैंडविच (Recipe Inside)