Watch: लखनऊ में एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन गाय ने किया, लोगों ने फूल-माला पहनाकर किया स्वागत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रेस्टोरेंट के इनॉग्यरैशन में गाय के बछड़े को बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया है. गाय को माला और तिलक लगाकर स्वागत किया गया.

Watch: लखनऊ में एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन गाय ने किया, लोगों ने फूल-माला पहनाकर किया स्वागत

Watch: लखनऊ में एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन गाय ने किया, लोगों ने फूल-माला पहनाकर किया स्वागत

नई दिल्ली:

स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों के बीच आर्गेनिक फूड का चलन बढ़ा है. दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो शहरों में ही नहीं देश के छोटे-छोटे शहरों में भी आर्गेनिक फूड की दुकानें खुल रही हैं. दुकानें ही नहीं अब रेस्टोरेंट भी खोले जा रहे हैं, जहां लोग आर्गेनिक फूड आइटमों का मजा लेने पहुंच रहे हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक आर्गेनिक रेस्टोरेंट को खोला गया है. इस रेस्टोरेंट को एक अनोखे तरीके से लॉन्च किया गया है. रेस्टोरेंट का उद्घाटन गाय से करवाया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर रेस्टोरेंट के लॉन्च का एक वीडियो पोस्ट किया है. 

Video: मुंबई के भिंडी बाजार में एक साथ दिखें फराह और साजिद खान, दोनों ने उठाया इफ्तारी पार्टी का मजा, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो देखें-

यह फैमिली रेस्टोरेंट है जिसका नाम 'Organic Oasis' है. इस रेस्टोरेंट में आर्गेनिक खेती के उत्पादों से बने फूड आइटमों को परोसा जाएगा. वीडियो में दिखाया गया है कि गाय पीले कपड़े में लिपटी हुई रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने के लिए एंट्री कर रही है. इस रेस्टोरेंट के कर्मचारियों द्वारा गाय को गले लगाया जाता है, उसे प्यार से थपथपाया जाता है. रेस्टोरेंट के कर्मचारी द्वारा गाय को एक बड़े से कटोरे में कुछ खाने को भी दिया जाता है. 

खरबूजे के बीजों को छीलते-छीलते घिस गई है नाखून तो जानिए घर पर इन बीजों को छीलने की आसान ट्रिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एएनआई ने बताया कि रेस्टोरेंट के मालिक पूर्व डिप्टी एसपी शैलेंद्र सिंह हैं. उन्होंने एएनआई से कहा, "हमारी कृषि और अर्थव्यवस्था गायों पर निर्भर है, इसलिए हमने अपने रेस्तरां का उद्घाटन 'गौमाता' से करवाया था." इस वीडियो को अब तक 228K व्यू और एक हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं.