RRR फिल्म के नाटू-नाटू सांग को ऑस्कर अवार्ड मिलने की खुशी मनाते हुए अमूल ने शेयर किया क्रिएटिव डूडल

अमूल ने हाल ही में ऑस्कर 2023 में बड़ी जीत हासिल करने वाले आरआरआर के फेमस सागं 'नाटू- नाटू' के सम्मान में एक बेहतरीन डूडल शेयर किया है.

RRR फिल्म के नाटू-नाटू सांग को ऑस्कर अवार्ड मिलने की खुशी मनाते हुए अमूल ने शेयर किया क्रिएटिव डूडल

'Naatu Naatu' की जीत पर अमूल ने शेयर किया खास डूडल.

Oscar Awards 2023: लॉस एंजिल्स में 95वें अकादमी पुरस्कार ( Oscar Awards ) में विशेष रूप से कई भारतीय फिल्मों ने अपनी जगह बनाई. जिसमें इंडिया की शार्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' (The Elephant Whisperers) ने ऑस्कर 2023 में 'बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शार्ट सब्जेक्ट' का खिताब अपने नाम किया. यह देश भर के डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ी जीत थी, और निश्चित रूप से, फिल्म 'आरआरआर' ('RRR') ने एक बार फिर शो को अपने नाम कर लिया क्योंकि इसके हिट सांग 'नाटू- नाटू' ने ऑस्कर 2023 में 'बेस्ट ऑरिजिनिल सांग' का खिताब अपने नाम किया. जिसके बाद कई फेमस सेलेब्स ने इस जीत का जश्न मनाते हुए सभी कलाकारों को बधाई दी. ऐसे में डेयरी ब्रैंड अमूल भी इससे पीछे नहीं रहा उसने खास प्रकार के डूडल को बनाकर इस जश्न को मनाया. यह पहली बार नहीं है जब इंडिया को मिली किसी सफलता पर अमूल ने इस तरह के डूडल को शेयर कर के अपनी खुशी जाहिर की है. 

Sania Mirza के लिए अमूल ने बनाया नया डूडल, लोगों ने यूं बरसाया प्यार

यहां देखें पोस्ट:

फिल्म 'RRR' के गाने नाटू - नाटू ने जनवरी में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार भी जीता था और अब ऑस्कर में गीत की जीत ने इसकी लोकप्रियता की पुष्टि की. अमूल द्वारा शेयर किए गए इस डूडल में, उन्होंने राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ अमूल गर्ल का कैरिकेचर बनाया है. वो इस गाने के सिग्नेचर गेटअप में थे और हाथों में ऑस्कर की ट्रॉफी लिए नजर आ रहे हैं. जबकि अमूल गर्ल हाथ में मक्खन की प्लेट लिए हुए नजर आ रही है. इस डूडल के साथ लिखा है, "कॉन्ट से न टू एन ऑस्कर आरआरआर".  "हेव विद नाचो नाचो अमूल" (Can't Say Naa tu an Oscar RRR) (Have With Nacho Nacho! Amul).

Pathaan की सफलता पर अमूल ने क्रिएटिव डूडल के साथ मनाया शाहरुख की फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमूल ने सिर्फ नाटू-नाटू की सफलता पर ही अपनी खुशी जाहिर करते हुए डूडल नहीं बनाया बल्कि उन्होंने शार्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'The Elephant Whisperers' की जीत पर भी एक ऐसा ही डूडल शेयर किया है. जिसमें फिल्म की निर्माता गुनीत मोंगा और कार्तिकी गोंसाल्वेस के स्केच हैं जिसमें वो हाथ में ट्रॉफी लिए नजर आ रही हैं इसके साथ एक हाथी और अमूल गर्ल है जो हाथी के कान में कुछ बोल रही है. इस डूडल के साथ लिखा गया, 'हाथी मेरे साथी ! ' और अमूल जंबो टेस्ट!.

यहां देखें पोस्ट: