पानी की जगह अब कोल्ड्रिंक में पकाए जा रहे हैं मोमोज, सोग बोले ये,"मोमोज नहीं जहर है"

पेप्सी मोमोज के वायरल वीडियो को देखकर लोग हुए हैरान, बोले "ये तो जहर मोमोज है".

पानी की जगह अब कोल्ड्रिंक में पकाए जा रहे हैं मोमोज, सोग बोले ये,

Pepsi Momos: पानी की जगह पेप्सी में पकते हैं मोमोज.

दिल्ली में, मोमोज सिर्फ एक स्ट्रीट फूड नहीं है, बल्कि एक फीलिंग है. इस डिश के प्रति दिल्ली वालों के प्यार की कोई सीमा नहीं है. तंदूरी मोमोज और कुरकुरे मोमोज से लेकर पैन-फ्राइड और स्टीम्ड मोमोज तक, मोमोज आपको हर सड़क के कोने पर मिल सकता है. मोमोज कई प्रकार के मिलते हैं और लोग इसे अलग-अलग तरीकों से खाना पसंद करते हैं. लेकिन अब इस फ्यूजन चलन के दौर में एक और रेसिपी शामिल हुई है और वो है "पेप्सी वाले मोमोज". एक इंस्टाग्राम फूड पेज ने स्ट्रीट पर मोमोज बेचते एक वेंडर का वीडियो शेयर किया है जो कोल्ड्रिंक के साथ उबले हुए मोमोज तैयार करता है. अगर आप ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं तो आपको वायरल वीडियो देखना होगा. क्लिप की शुरुआत वेंडर द्वारा एक स्टीमर में पानी के बजाय पेप्सी डालने से होती है जिसमें कच्चे मोमोज होते हैं. यह तब होता है जब व्लॉगर वेंडर से पूछता है कि वह क्या कर रहा है. इस पर वो कहता है कि स्टॉल के मालिक ने उसे "पेप्सी मोमोज" बनाना सिखाया है.

ये भी पढ़ें: इंडिगो फ्लाइट में पैसेंजर के सैंडविच में मिला लोहे के पेंच, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट मांगी मदद

हम आगे देख सकते हैं कि तैयार होने पर मोमोज़ कैसे दिखते हैं. जैसे ही स्टीमर का ढक्कन खुलता है हम उन पर पेप्सी की कुछ बूंदों के साथ भूरे रंग के मोमोज देख सकते हैं. स्टीमर से निकलने के बाद ये मोमोज थोड़े मीठे जरूर लगेंगे. क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा है, “आपने कभी पेप्सी वाले मोमोज खाए हैं?”

वीडियो के कमेंट सेक्शन पर इस वीडियो को देखकर मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. कुछ लोग ये वीडियो देखकर हैरान रह गए. एक यूजर ने इसके बदले हुए रंग की ओर इशारा करते हुए इसे "ज़हर मोमोज़!!" कहा. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह एक डीह्यूमिडिफ़ायर जैसा दिखता है." कुछ लोगों ने पेप्सी की जगह वोडका मिलाने का भी सजेशन दिया. “बस पेप्सी की जगह जादुई पल डाल कर देखो.” 

आपका इस बारे में क्या ख्याल है, क्या आप ये "पेप्सी वाले मोमोज़" आजमाना चाहेंगे?

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)