Jelly Custard: नेहा धूपिया ने शेयर किया जेली कस्टर्ड से भरा बाउल, देखें तस्वीरें

Neha Dhupia Jelly Custard: नेहा धूपिया हमें इंप्रेस करने में कभी असफल नहीं हुई! अपने तेजतर्रार और फैशन स्टेटमेंट के साथ, नेहा इंस्टाग्राम पर अपने 4.6 मिलियन फॉलोअर्स के लिए गोल निर्धारित करती रहती है.

Jelly Custard: नेहा धूपिया ने शेयर किया जेली कस्टर्ड से भरा बाउल, देखें तस्वीरें

Jelly Custard: नेहा इंस्टाग्राम पर भी अपनी सभी फूड एक्टिविटीज की झलकियां शेयर करती रहती हैं.

खास बातें

  • नेहा बहुत बड़ी खाने की शौकीन हैं.
  • नेहा आखिरी बार 'देवी' नाम की शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं.
  • हाल ही में नेहा ने एक पोस्ट शेयर कर कैप्शन दिया "टीटाइम विद मा पा."

Neha Dhupia Jelly Custard:  नेहा धूपिया हमें इंप्रेस करने में कभी असफल नहीं हुई! अपने तेजतर्रार और फैशन स्टेटमेंट के साथ, नेहा इंस्टाग्राम पर अपने 4.6 मिलियन फॉलोअर्स के लिए गोल निर्धारित करती रहती है. और अगर आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके शीनिगन्स का बारीकी से पालन करते हैं, तो आपको यह भी पता चलेगा कि वह कितनी बड़ी खाने की शौकीन है. फिल्म मेकर फराह खान द्वारा बनाए गए रोस्डेट चिकन को खाने से लेकर शानदार टिक्की के साथ आधी रात को क्रेविंग करने तक- नेहा ने खाने के लिए अपने प्यार को एक लाख बार साबित किया है. वह इंस्टाग्राम पर भी अपनी सभी फूड एक्टिविटीज की झलकियां शेयर करती रहती हैं.

Neha Dhupia Meal: एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सद्या मील के लिए मजे, देखें तस्वीर

हाल ही में, उन्होंने हमें अपने पसंदीदा डेसर्ट में से एक झलक दी, जिसने तुरंत बचपन की याद दिला दी- यह जेली कस्टर्ड का कटोरा था. इस बार, मिठाई उसके लिए और भी खास थी क्योंकि शेफ कोई और नहीं बल्कि उनकी ढाई साल की बेटी मेहर धूपिया बेदी थी. हां, आपने हमें सही सुना. कस्टर्ड का यह स्वादिष्ट कटोरा मेहर ने अपनी 'नानी' (नेहा की मां) बबली धूपिया की मदद से तैयार किया था. बहुत प्यारा, है ना?
Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ने करिश्मा, मलाइका, अमृता और करीना के साथ लंच पार्टी होस्ट की, देखें तस्वीरें

नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर जेली कस्टर्ड का एक बूमरैंग साझा किया और साथ में लिखा, "बचपन की यादें (बचपन की यादें)...जेली कस्टर्ड शिष्टाचार @babsdhupia @mehrdhupiabedi।" यहां देखेंः

ika1f8u

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने इन फूड्स पर अपना मूड सेट किया, देखें तस्वीर

इससे पहले दिन में, नेहा ने अपने माता-पिता प्रदीप धूपिया और बबली धूपिया के साथ चाय की तारीख की एक झलक भी साझा की. "टीटाइम विद मा पा."

p7rhcmpo

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा आखिरी बार 'देवी' नाम की शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं. वह आने वाली फिल्मों 'ए गुरुवार' और विद्युत जामवाल-स्टारर 'सनक' में भी एक्टिंग करेंगी. इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में फिल्म मेकर फराह खान के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग की, जहां उन्होंने उनके लिए बाद में रोस्टेड चिकन बनाया. नेहा और फराह दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से, हमें सेट पर उनके लेविश मील की कई झलकियां भी मिलीं. यहां देखें.

k1k3m3po
naij8m5
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com