'नागिन' एक्टर मोहित सहगल ने आधी रात में पत्नी सनाया ईरानी को चॉकलेट फोन्डू के साथ दिया सरप्राइज

मोहित सहगल और सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोक​प्रिय जोड़ियों में से एक हैं. इस जोड़ी ने अपने शो 'मिले जब हम तुम' के सेट पर डेटिंग शुरू की, जो साल 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था.

'नागिन' एक्टर मोहित सहगल ने आधी रात में पत्नी सनाया ईरानी को चॉकलेट फोन्डू के साथ दिया सरप्राइज

खास बातें

  • सनाया और मोहित ने साथ कुछ रियलिटी शो भी किए हैं.
  • शो 'मिले जब हम तुम' के सेट पर डेटिंग शुरू की.
  • जो साल 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था.

मोहित सहगल और सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोक​प्रिय जोड़ियों में से एक हैं. इस जोड़ी ने अपने शो 'मिले जब हम तुम' के सेट पर डेटिंग शुरू की, जो साल 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था. उन्होंने साल 2016 में गोवा में अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच शादी कर ली. सनाया और मोहित ने साथ कुछ रियलिटी शो भी किए हैं. जब वे अपनी केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे रहे हैं, तो वे अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पर #couplegoals देते हुए नजर आ रहे हैं. मंगलवार आधी रात को, टीवी एक्टर मोहित सहगल ने अपने मुंबई स्थित निवास पर पत्नी सनाया ईरानी के साथ अपनी डेट नाइट की एक झलक देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. "रात 12 बजे #tuesdaymotivation #fondue night with wifey @sanayairani", उन्होंने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरिज के साथ शेयर किया.

n2g0favo

इन तस्वीरों में यह कपल फ्रेश स्ट्रॉबेरिज का एक बाउल स्लिकी चॉकलेट फोन्डू के साथ एंजॉय करते हुए दिखा. उनकी अन्य स्टोरी में उनकी पार्टनर ईरानी सहगल को भी देखा, जिनकी चॉकलेट स्ट्रॉबेरी खाने में रूचि थी.

f8r4jfio
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर मोहित सहगल इन दिना टीवी सीरियल 'नागिन 5' में लीड कैरेक्टर में से एक हैं, इस सुपर नैचुरल ड्रामा में शरद मल्होत्रा और सुरभि चांदना भी मुख्य भूमिका में हैं. सुपर-हिट सी​रीज के पिछले सीजन में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा और हिना खान ने भी अभिनय किया था. वहीं सनाया ईरानी ने  इस प्यार को क्या नाम दूं 'जैसे कई सुपर-हिट शो में अभिनय किया है. वह लोकप्रिय भारतीय डांस शो 'झलक दिखला जा सीजन 8' की पहली रनर-अप भी रहीं.