Pasta Samosa: नूडल समोसा से हटकर ट्राई करें यह इंडो इटैलियन पास्ता समोसा- Recipe Inside

पास्ता समोसा बनाना काफी आसान है और आमतौर पर पास्ता बनाने के लिए हमारे पास हमेशा सामग्री होती है.

Pasta Samosa: नूडल समोसा से हटकर ट्राई करें यह इंडो इटैलियन पास्ता समोसा- Recipe Inside

खास बातें

  • पास्ता समोसा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.
  • पास्ता को समोसे की फीलिंग के रूप में इस्तेमाल किया जाना काफी दिलचस्प है.
  • पास्ता समोसा बनाना काफी आसान है.

सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से इंडो-चाइनीज डिश की चर्चा हो रही है. एक ही चीज़ को बार-बार देखना उबाऊ हो जाता है और ऐसा लगता है कि देश भर के भोजन प्रेमियों ने एक संकेत मिल रहा है. एक बार फिर, हमारा पसंदीदा समोसा है जो इस बार सुर्खियों में है. आपने आलू समोसा, मटर समोसा, पनीर समोसा और यहां तक कि मीट समोसा के बारे में तो सुना ही होगा. इन सबके अलावा अलग फिलिंग जैसे पालक कॉर्न, बटर चिकन और यहां तक कि एक स्वीट बनाना समोसा भी काफी लोगों ने ट्राई किया होगा. जब समोसे की फीलिंग की बात आती है, तो बेतुके और स्वादिष्ट के बीच एक महीन रेखा होती है! और जैसाकि हम देख रहे हैं इंडो-इटैलियन स्नैक की तरफ लोगों का काफी झुकाव होने लगा है.

एग मंचूरियन से लेकर एग फ्राइड राइस तक इन बेहतरीन पांच इंडो-चाइनीज एग रेसिपीज को करें ट्राई

अगर आप इसके बारे में सोचते हैं, तो निश्चित रूप से इटैलियन भारत में सबसे प्रमुख व्यंजनों में से एक है! जब भी आप किसी रेस्टोरेंट में जाते हैं तो आप आमतौर पर अपने लिए ज्यादातर क्या ऑर्डर करते हुए पाते हैं, अगर आप बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते हैं? एक पास्ता? एक पिज्जा? और यह स्पष्ट रूप से इटैलियन है! हमने ध्यान नहीं दिया होगा लेकिन हाल ही में इटैलियन डिशेज हमारे पसंदीदा व्यंजनों में से एक बन गई हैं. इन सबके बीच स्टार डिश के रूप में उभरा नए पास्ता समोसा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है! हां, आपने सही सुना! रेड सॉस, व्हाइट सॉस, पिंक सॉस, आप इसे नाम दें लेकिन हमें यकीन है कि पास्ता को समोसे की फीलिंग के रूप में इस्तेमाल किया जाना काफी दिलचस्प है.

nqovarug

कैसे बनाएं पास्ता समोसा | पास्ता समोसा रेसिपी:

पास्ता समोसा बनाना काफी आसान है और आमतौर पर पास्ता बनाने के लिए हमारे पास हमेशा सामग्री होती है. तो आप इसे अपने लिए क्यों नहीं आजमाते? पास्ता समोसा बनाने के लिए सबसे पहले अपनी पसंद का पास्ता तैयार कर लें. पास्ता को उबलते पानी में पकाएं, दूसरे पैन में लहसुन और सब्जियां भूनें, जैसा कि आप आमतौर पर करते हैं, रेड सॉस पास्ता के लिए टमाटर प्यूरी डालें. इटैलियन सीज़निंग से गार्निश करें और कददूकस किए हुए चीज के साथ फीनिश करें. समोसे के आटे के लिए, मैदा, घी और नमक मिलाकर एक सख्त आटा गूंथ लें। बॉल के आकार के छोटे-छोटे भाग लें और उन्हें पतली रोटियों में बेल लें. इसे आधा काटें और बीच में से स्टफिंग करते हुए त्रिकोणीय आकार दें. मीडियम आंच पर फ्राई करें और पुदीने की चटनी के साथ चीज डिप के साथ सर्व करें.

पास्ता समोसा की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

बनाने में आसान और निश्चित रूप से स्वादिष्ट, इस पास्ता समोसा को अपनी ईविंग स्नैक की लिस्ट में शामिल करें और सभी को इसका मजा लेते ते देखें!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aloo Handi Chaat: चाट खाने के शौकीन लोगों को बेहद पसंद आएगी स्ट्रीट साइड आलू हांडी चाट