Mom-To-Be आलिया भट्ट ने इस स्वादिष्ट डिजर्ट का लिया मजा, देखें तस्वीर

आलिया भट्ट उन एक्टर्स में से एक हैं जिनके टैलेंट की कोई सीमा नहीं है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म, स्टूडेंट ऑफ द ईयर में हमारा दिल जीता, और तब से वह हिट परफॉर्मेंस दे रही हैं!

Mom-To-Be आलिया भट्ट ने इस स्वादिष्ट डिजर्ट का लिया मजा, देखें तस्वीर

खास बातें

  • आलिया भट्ट उन एक्टर्स में से एक हैं जिनके टैलेंट की कोई सीमा नहीं है.
  • आलिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं.
  • आलिया और रनबीर ने अप्रैल 2022 में शादी की थी.

आलिया भट्ट उन एक्टर्स में से एक हैं जिनके टैलेंट की कोई सीमा नहीं है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म, स्टूडेंट ऑफ द ईयर में हमारा दिल जीता, और तब से वह हिट परफॉर्मेंस दे रही हैं! इसके अलावा एक्ट्रेस तब से और ज्यादा सुर्खियों हैं जब उन्होंने अपने पति और एक्टर रनबीर कपूर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की. इस कपल ने अप्रैल 2022 में शादी की और पिछले हफ्ते जून में यह खुशखबरी भी शेयर की. आलिया भट्ट ने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. पोस्ट में उन्होंने लिखा, "हमारा बेबी, जल्द आ रहा है." जब से उन्होंने घोषणा की, तब से आलिया के कमेंट सेक्शन में फैन्स और साथी एक्टर्स के संदेशों और शुभकामनाओं भरमार देखी जा सकती है. कई लोगों ने उनकी पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया और बधाई दी! हाल ही में, एक्ट्रेस ने हमें अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स के बारे में जानकारी दी, जो हर तरह से स्वादिष्ट लगती है!

High-Protein Bhel: हेल्दी स्नैक रेसिपी के लिए आजमाएं इस एग भेल पूरी को

आलिया भट्ट ने देर रात एक स्नैपशॉट शेयर किया, जिसमें वह एक जार में तिरामिसू लिए और एक किताब पढ़ रही थी. स्टोरी में, उन्होंने लिखा, “तिरामिसु और एक किताब. ऐसा एक गरम सीन" यहां देखें उनकी पूरी स्टोरी:

lbjac57g

भाग्यश्री ने बताया कि गर्मी की अपनी डाइट में क्यों शामिल करें लौकी

हम आपके बारे में नहीं जानते, लेकिन इस तिरामिसू ने वाकई हमारी क्रेविंग्स को जरूर बढ़ा दिया है! और अगर आपके साथ भी ऐसा ही है, तो आप इसे अपने घर पर कैसे बना सकते हैं? अब आप सोच सकते हैं कि तिरामिसू बनाना एक बढ़ा काम हो सकता है, लेकिन हमारी सिम्पल रेसिपी के साथ नहीं. तो, अगर आप भी इसे आजमाना चाहते हैं, तो नीचे दी गई रेसिपी पर एक नज़र डालें:

Tiramisu Recipe: यहां बताया गया है कि तिरामिसू कैसे बनाया जाता है

सबसे पहले अंडे की जर्दी और चीनी को हल्का और क्रीमी होने तक फेंटें. वेनिला एसेंस डालें और इसे मस्करपोन में फोल्ड करें. इसमें स्ट्रांग ब्लैक कॉफी और ब्रांडी डालकर मिलाएं. स्पंज फिंगर्स को जल्दी से कॉफ़ी मिक्स में डिप करें. सुनिश्चित करें कि फिंगर्स पर्याप्त मात्रा में लिकर सोख लें. एक डिश में स्पंजी फिंगर्स की एक लेयर सेट करें और उन्हें मस्करपोन की एक परत के साथ कवर करें. स्पंजी फिंगर्स की कई परतें बनाएं, इसके बाद मस्करपोन बनाएं. सबसे ऊपरी परत मस्करपोन की होगी. तिरामिसू को फ्रिज में 3-4 घंटे के लिए ठंडा करें, कोको पाउडर से डस्ट करके सर्व करें!

इस स्वादिष्ट तिरामिसु की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

मुंह में पानी ला देने वाली इस डिजर्ट को ट्राई करें, और हमें बताएं कि यह कैसी बनी!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com