Masala Pasta: इटालियन पति ने खाया भारतीय पत्नी के हाथ से बना मसाला पास्ता, तो दिया ऐसा रिएक्शन...

Indian "Masala Pasta": इंस्टाग्राम पर @paneer.and.parmigiano द्वारा शेयर की गई रील में, हम एक इटालियन व्यक्ति को किचन में एक डिश का टेस्ट लेते हुए देखते हैं.

Masala Pasta: इटालियन पति ने खाया भारतीय पत्नी के हाथ से बना मसाला पास्ता, तो दिया ऐसा रिएक्शन...

Masala Pasta: पास्ता दुनिया भर में कई प्रकार के फूड एक्सपेरिमेंट का विषय बन गया है.

पास्ता ओरिजनलीः एक इटालियन डिश है़. हालांकि, यह दुनिया भर में कई प्रकार के फूड एक्सपेरिमेंट का विषय बन गया है. इस प्रकार, कई एरिया में इसके कई वर्जन मिल सकते हैं. भारत में, बहुत से लोग "मसाला पास्ता" बनाने के लिए इसे हमारे अपने मसालों और सामग्री के साथ पकाने का आनंद लेते हैं. इस फ्यूज़न डिश के अपने समर्थक और विरोधी हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक इटालियन इस देसी पास्ता के बारे में क्या सोचेगा? इसे दिखाने वाले एक हालिया वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और इंस्टाग्राम पर एक नई बहस छेड़ दी है.

ये भी पढ़ें: Spiciest Chilli In The World: पैपर एक्स ये है दुनिया की सबसे तीखी मिर्च, जिसने अपने नाम किया...

इंस्टाग्राम पर @paneer.and.parmigiano द्वारा शेयर की गई रील में, हम एक इटालियन व्यक्ति को किचन में एक डिश का टेस्ट लेते हुए देखते हैं. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "इटालियन हसबैंड ने भारतीय मसाला पास्ता ट्राई किया". पास्ता का एक पीस लेने के बाद, वह रिएक्शन देने से पहले एक या दो मिनट का समय लेता है. उनका फैसला है: "यह बिल्कुल नहीं जाता है. सॉस, मसाला अच्छा है, यह पास्ता के साथ नहीं जाता है. यह बहुत अजीब है. यह उस तरह का टेस्ट है जिसकी मैं चिकन या पनीर से अपेक्षा करता हूं. मुझे लगता है वह फ्लेवर और फिर मैं पास्ता को एक साथ महसूस करता हूं और मैं कहता हूं, "वह क्या है?" यह पास्ता पर न्यूटेला की तरह है". पूरी रील यहां देखें:

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya Diet: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या मैच के दौरान ऐसे रख रहे हैं अपनी फिटनेस का ख्याल, यहां देखें उनकी क्लीन डाइट में

वायरल वीडियो को अब तक 446 हजार व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं. जहां कुछ लोग उनसे सहमत हैं, वहीं अन्य लोग अलग तरह से सोचते हैं. कुछ लोगों ने उनकी स्पष्ट राय की सराहना की है. नीचे कुछ कमेंट पढ़ें:

"एक इटालियन इंडियन पास्ता में मसाले के सार को नहीं समझेगा."

"लेकिन अपनी नापसंदगी को व्यक्त करने में इतना मधुर और विनम्र होना जरूरी है."

"मैं पार्मिगियानो से सहमत हूं... मसाला मसाले पास्ता की टेक्सचर के साथ अच्छे नहीं लगते. कुछ लोगों को यह पसंद आ सकता है. लेकिन मैं इसे सही रेसिपी नहीं कहूंगा."

"उसे यह मत दिखाओ कि वे स्ट्रीट-स्टाइल पास्ता कैसे बनाते हैं."

"भाई बिल्कुल सही है. फ्यूज़न डिश का सबसे बड़ा दोष ऐसी टेक्सचर का कॉम्बिनेशन है जो टेस्ट से मेल नहीं खाते."

"मैं उनसे सहमत हूं. भारतीय मसाले और मसाला अद्भुत हैं लेकिन इटालियन फूड में नहीं."

"वास्तव में, फूड यूनिवर्सल नहीं है, प्रत्येक क्षेत्र में उनकी पसंद के अनुसार अलग-अलग स्वाद होते हैं."

"अनपॉपुलर ओपिनियन: मसाला पास्ता का टेस्ट बिल्कुल भी अच्छा नहीं है. (मैं इसे पूरी लाइफ से खाता रहा हूं और अब यह पसंद नहीं है, मैं इसे खाने के बजाय कोई पास्ता नहीं खाना पसंद करूंगा)."

आपने वीडियो के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya Diet: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या मैच के दौरान ऐसे रख रहे हैं अपनी फिटनेस का ख्याल, यहां देखें उनकी क्लीन डाइट में



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)