विज्ञापन

अगर आप भी खुद को फिट और हेल्दी रखना चाहते हैं तो देखें मसाबा गुप्ता का लेटेस्ट मील

Masaba Gupta Meal: हाल ही में मसाबा अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने इन चीजों का उठाया तुत्फ.

अगर आप भी खुद को फिट और हेल्दी रखना चाहते हैं तो देखें मसाबा गुप्ता का लेटेस्ट मील
Masaba Gupta Meal: मसाबा गुप्ता का हेल्दी मील.

मसाबा गुप्ता हमें इंप्रेस करना कभी नहीं छोड़तीं. चाहे वह उनके फैशन ऑप्शन, फिटनेस रूटीन या हेल्दी मील ऑप्शन के साथ हो, वह यह सब आसानी से करती है. और सबसे अच्छा पोर्शन? वह अपने सभी फैंस को अपनी जगह के बारे में अपडेट रखती हैं. होने वाली मां हाल ही में अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही थीं और दोनों जल्द ही घर लौटेंगे. जाने से पहले, उन्होंने फूड का टेस्ट लिया और इसे अपने फैंस के साथ शेयर किया. यह कोई कहने की बात नहीं कि सारी चीजें हेल्दी थी.  

उन्होंने जो स्टोरी शेयर की, उसमें हम एक प्लेट देख सकते हैं जिसमें मेथी चिकन, बैंगन भरता, बूंदी रायता और सत्तू और ज्वार की रोटी सहित कई प्रकार के फूड शामिल हैं. उसका मील काफी स्वादिष्ट और पौष्टिक लग रहा था और ऐसा लगता है जैसे मसाबा इस महत्वपूर्ण स्टेप के दौरान अपनी डाइट को कंट्रोल रखने के लिए सब कुछ कर रही हैं. उन्होंने अपनी स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "चलो चलें! घर के लिए खाना खा रहे हैं." यहां देखें:

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर किया ड्रूल करने वाला पोस्ट, यहां देखें

Latest and Breaking News on NDTV

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? हम भी उनकी तरह ही हेल्दी रहने के लिए पूरी तरह से इंस्पायर हैं. यदि आप भी हैं, तो हमारे पास वही है जो आपको चाहिए. दाल और सब्ज़ियों से लेकर ब्रेड और बहुत कुछ तक, सूची में हर स्वाद के अनुसार सब कुछ शामिल है. 

खैर, यह पहली बार नहीं है कि मसाबा गुप्ता ने हमें हेल्दी खाने के लिए इंस्पायर किया है. अभी कुछ दिन पहले, वह फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर यह शेयर किया कि उन्होंने दुबई में अपनी छुट्टियों के दौरान नाश्ते में क्या खाया. क्या कोई गेस कर सकता है कि वह क्या टेस्ट ले रही थी? यह कोई और नहीं बल्कि एग्स बेनेडिक्ट था! उसकी प्लेट पर, हम दो पोर्शन देख सकते थे जिनके ऊपर हरी सब्जियां और उबले हुए अंडे थे. टेबल के साइड में चाय का कप भी दिख रहा था. 

Monsoon में बीमारियों के संक्रमण से कैसे रहें सुरक्षित, बता रहे हैं हेल्थ एक्सपर्ट्स

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी करते हैं इस फल है सेवन, तो आज से ही कर दें बंद, इन लोगों के लिए है नुकसानदायक
अगर आप भी खुद को फिट और हेल्दी रखना चाहते हैं तो देखें मसाबा गुप्ता का लेटेस्ट मील
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com