भारतीय थाली का मजा लेती नजर मलाइका अरोड़ा, यहां देखें तस्वीर

मलाइका अरोड़ा की थाली कम्फर्ट और हेल्थ के बारे में थी. थाली में विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों से भरे नौ बाउल थे.

भारतीय थाली का मजा लेती नजर मलाइका अरोड़ा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • मलाइका अपनी बहन और मां के साथ छुट्टियां मना रही हैं.
  • भारतीय खाने का लिया मजा.
  • खाने और फिटनेस के बीच बनाती हैं सही बैलेंस.

बॉलीवुड की अनऑफिशियल फिटनेस गुरु, मलाइका अरोड़ा हर किसी के लिए फिटनेस गोल्स सेट करती हैं! वह न सिर्फ एक रेगुलर एक्सरसाइज रूटीन फॉलो करती है, बल्कि वह मजेदार व्यंजनों को खाने से भी परहेज नहीं करती है जिसे लोग अनहेल्दी मानते हैं. वह एक ऐसी सेलिब्रेटी हैं जो भोजन और स्वास्थ्य के बीच संतुलन खोजने में कामयाब रही हैं, जिससे वह अपनी इच्छानुसार कुछ भी खा सकती हैं! मलाइका अरोड़ा इस मिथक को तोड़ती हैं कि फिट रहने के लिए सिर्फ सलाद और सूप खाने की जरूरत होती है, और हम इसे उनके सभी मील में भी देख सकते हैं जो वह इंस्टाग्राम पर अपने 15.2 मिलियन फॉलोअर्स को दिखाती हैं. मॉडल से एक्ट्रेस बनीं मलाइका इन दिनों अपनी बहन अमृता अरोड़ा और अपनी मां जॉयस पॉलीकार्प के साथ वेकेशन पर हैं और उनका यह ट्रिप फूड स्टोरिज से भरपूर है. यहां देखें:

अगर आप भी कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो आज ही बनाएं यह स्वादिष्ट पनीर दही भल्ला- Video Inside

4odp6o58

मलाइका अरोड़ा की थाली कम्फर्ट और हेल्थ के बारे में थी. थाली में विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों से भरे नौ बाउल थे. हम दो अलग-अलग तरह की दालें देख सकते हैं - यह अरहर और काली मसूर जैसी लगती है. सब्ज़ियों के लिए, हम पालक पनीर और आलू की सब्ज़ी देख सकते हैं, दो सब्ज़ियां जो पूरी दुनिया में भारतीय घरों में काफी लोकप्रिय हैं. थाली में कई तरह के व्यंजन भी थे, जैसे चटनी, दो रायता, खीरा, गाजर और साबुत हरी मिर्च. भोजन को पूरा करने के लिए, सब्जी और दाल के साथ ताजे उबले सफेद चावल और बाजरे की रोटी थी.

उन्होंने एक और भोजन की एक झलक दी जिसका मजा उन्होंने लिया और यह पूरी तरह 'घर के खाने' की वाइब्स दे रहा था. हमें मेथी आलू की सब्जी, दाल, अचार और मिली-जुली सब्जियां दिखाई दीं. यहां देखें:

87k26vc8

अगर आप मलाइका अरोड़ा को ऑनलाइन फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि वह भारतीय खाने की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्हें कुछ भी देसी खाने के लिए दें, और वह उसे कई दिनों तक खाकर खुश होगी. इससे  वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह भारतीय व्यंजन क्या हो सकता है - गुजराती, मलयाली, पंजाबी - अगर यह देसी है!

आपको मलाइका अरोड़ा की थाली कैसी लगी? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीरा कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने इंटरमिटेंट फास्टिंग की कोशिश के बाद हार क्यों मानी