मलाइका अरोड़ा ने लिया देसी खाने का मजा, यहां देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में मुंबई के एक लोकप्रिय फ़ाइन डाइनिंग रेस्टोरेंट  का दौरा किया, जहां उन्होंने माॅर्डन ट्विस्ट के साथ प्रेजेंट कुछ लैविश इंडियन रेसिपीज का मजा लिया.

मलाइका अरोड़ा ने लिया देसी खाने का मजा, यहां देखें तस्वीरें

खास बातें

  • हमारे सेलिब्रिटिज भी देसी व्यंजनों का मजा लेना पसंद करते हैं.
  • मलाइका ने में मुंबई के एक लोकप्रिय फ़ाइन डाइनिंग रेस्टोरेंट का दौरा किया.
  • दिवा ने यूनिक देसी व्यंजनों की तारीफ कर रही थी.

हम चाहे कितने भी अलग-अलग व्यंजन क्यों न आजमाएं . भारतीय व्यंजनों के लिए हमारे दिलों में हमेशा एक खास जगह होती है. चाहे वह स्ट्रीट फूड हो या रेस्टोरेंट स्टाइल की ग्रेवी, हम हर बार भारतीय खाने का स्वाद चखना पसंद करेंगे. जब देसी खाने की बात आती है तो पता चलता है कि हमारी फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी अलग नहीं हैं! मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में मुंबई के एक लोकप्रिय फ़ाइन डाइनिंग रेस्टोरेंट  का दौरा किया, जहां उन्होंने माॅर्डन ट्विस्ट के साथ प्रेजेंट कुछ लैविश इंडियन रेसिपीज का मजा लिया. दिवा उस यूनिक देसी व्यंजनों की तारीफ कर रही थी जो उन्होंने गुरुवार की रात को खाएं थें. उनके द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरिज पर एक नज़र डालें.

s5etb268
rhpnhang
सबसे पहले, मलाइका अरोड़ा ने एक पानी पुरी का सैम्पल लिया, जिसे फेटा क्रीम और टाॅप पर एक सुंदर तितली के साथ सर्व किया गया. आगे एक ग्रेवी डिश थी जिसे वाॅटर चेस्टनट से बनाया गया था जिसे एस्पैरागस सलाद और स्वादिष्ट ज़ीरा आलू एस्पुमा के साथ परोसा गया था.

तीसरी स्टोरी में, मलाइका अरोड़ा ने भारतीय मानचित्र के आकार की एक विशाल प्लेट की एक तस्वीर शेयर की. हर राज्य में क्षेत्र के आधार पर कुछ सामग्री और खाद्य पदार्थ रखे गए थे. उदाहरण के लिए, पंजाब राज्य में, हम मक्खन के क्यूब्स देख सकते हैं, जबकि महाराष्ट्र के पास लहसुन की कलियां और मूंगफली का पाउडर था. मलाइका अरोड़ा ने अपनी स्टोरी में रेस्टोरेंट की तारीफ करते हुए लिखा, ‘व्हाट ए कॉन्सेप्ट'. बाद में, रेस्टोरेंट ने भी रेस्तरां में मलाइका की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे साथ मलाइका अरोड़ा ने डिनर किया इसकी बहुत खुशी हुई'. यहां देखेंः

3b3b6la8
o4nrr5hg
यह पहली बार नहीं है जब हमने दिवा को स्वादिष्ट खाने का मजा लेते देखा है. मलाइका अरोड़ा को करीब से फॉलो करने वालों को पता होगा कि वह खाने की बहुत बड़ी फैन हैं. हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शूट डायरिज के बिहाइंड द सीन्स रील शेयर किया था.  फूड निस्संदेह उन तस्वीरों मुख्य आर्कषण था. इस स्टोरी के बारे में और ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.
 

मलाइका अरोड़ा के गुरुवार के शानदार डिनर के बारे में आपने क्या सोचा, हमें कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवरात्रि के लिए कैसे बनाएं व्रत स्पेशल साबूदाना थालीपीठ- Recipe Inside