Malaika Arora With Jam: मलाइका अरोड़ा इस होममेड जैम पर ड्रूल कर रही हैं, यहां देखें तस्वीर!

Malaika Arora With Jam: ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा हमें गोल देने से कभी भी रूकने वाली नहीं हैं! उनकी कठोर फिटनेस हो या डेली रूटीन डाइट हो, दिवा अपने कई सीक्रेट अपने फैंस और फॉलोवर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

Malaika Arora With Jam: मलाइका अरोड़ा इस होममेड जैम पर ड्रूल कर रही हैं, यहां देखें तस्वीर!

Malaika Drooling Jam: मलाइका वास्तव में जो विश्वास करती है वह घर का बना ट्रिट सहित टिकाऊ और स्वच्छ भोजन है.

खास बातें

  • मलाइका को अपनी मां के हाथ की बनी फिश करी पसंद है.
  • मलाइका साउथ इंडियन फूड भी पसंद करती हैं
  • मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट सेलिब्रिटी में से एक है.

Malaika Arora With Jam: ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा हमें गोल देने से कभी भी रूकने वाली नहीं हैं! उनकी कठोर फिटनेस हो या डेली रूटीन डाइट हो, दिवा अपने कई सीक्रेट अपने फैंस और फॉलोवर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. और अगर आप इंस्टाग्राम पर मलाइका के शनीगन्स को फॉलो करते हैं, तो आपको यह भी पता होगा कि वह दिल से इतनी फूडी हैं. पौष्टिक सुबह के भोजन से लेकर समोसे और वड़ा पाव तक दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन के लिए उनकी रसोई में साउथ इंडियन का तूफान है. मलाइका को और कुछ नहीं खाना पसंद है और उसने इसे लाखों बार साबित किया है.

लेकिन इसके अलावा, मलाइका वास्तव में जो विश्वास करती है वह घर का बना ट्रिट सहित टिकाऊ और स्वच्छ भोजन है. हम अक्सर उन्हें घर पर खाने की मेज पर उनकी मां की लोकप्रिय फिश करी को खाते देख सकते हैं. जिसका करीना कपूर खान भी विरोध नहीं कर सकती हैं! अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में, मलाइका को उनके 'पसंदीदा खमीरी रोटी के साथ देखा गया, जिसमें उनके पिता द्वारा घर का बना जैम सबसे ऊपर था. जरा देखो तोः

4q8ke9lg

डैडी द्वारा डेलिशाह होममेड जैम ... yumm n my fav @SequelMumbai sourdough bread" मलाइका ने दिल के इमोटिकॉन्स के साथ-साथ यम्मी दिखने वाले जैम वाली रोटी की तस्वीर पर लिखा. लगता है मलाइका के पिता भी एक शानदार कुक हैं! कुछ और सर्च करने पर, यह पता चला कि जिस कैफ़े का उसने उल्लेख किया है वह जैविक, फ़ार्म-टू-टेबल व्यंजनों और उत्पादों की पेशकश करता है. घर का बना जैम के साथ पेयर खमीरी रोटी  एक हेल्दी अफेयर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका को यकीन है कि वह अपनी डाइट को अच्छी तरह से जानती है और सुनिश्चित करती है कि वह नियमित रूप से वर्कआउट और योगासन के साथ हर इंच कैलोरी या कार्ब्स बर्न कर सके. यहां उनकी फूड डायरी से अधिक की तलाश है.